Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी शो में कर रही हैं वापसी?

लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 सालों से अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 02, 2021 22:10 IST
tarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की वापसी?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक और ट्विस्ट सामने आने वाला है, जिसमें दया बेन के लोकप्रिय किरदार की एंट्री शामिल हो सकती है, जो दिशा वकानी द्वारा निभाया गया है। सितंबर 2017 में एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव ली थी और उसके बाद वो शो में वापस नहीं लौटीं। लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 सालों से अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहा है। यह शो एक सच्चा मनोरंजक रहा है और दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। शायद यही कारण है कि हर सप्ताह हम टीआरपी चार्ट पर इसका नाम जरूर देखते हैं। खैर, अब शो में एक और ट्विस्ट आने वाला है जिसमें दयाबेन के अपने लोकप्रिय किरदार की एंट्री शामिल हो सकती है, जो दिशा वकानी द्वारा निभाया गया है। सितंबर 2017 में मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद से ही फैंस उनके शो में लौटने का इंतजार कर रहे हैं। और अब लगता है कि जल्द ही ऐसा ही होने वाला है।

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, शो में जेठालाल उर्फ ​​दिलीप जोशी के बहनोई सुंदरलाल ने बिना कोई जानकारी दिए वापसी की और सभी को उत्साहित कर दिया। उसके पीछे कारण यह है कि वह दयाबेन की वापसी की खबर साथ लाया था। वह जेठालाल को अचल संपत्ति में अपने नए व्यवसाय के बारे में सूचित करता है और दया का पत्र दिखाता है जो जल्द ही घर लौटने का वादा करती है।

दिशा पाटनी को आ रही है बीच की याद, शेयर की ये तस्वीर

दया की वापसी की खबर ने जेठालाल को उत्तेजित कर दिया और वह उसे पढ़कर भावुक हो गया। लगता है कि इंतजार सबके लिए खत्म होने वाला है। उन लोगों के लिए खासतौर पर जो दिशा वकानी के फैन हैं। दयाबेन कोई और नहीं बल्कि जेठालाल की पत्नी  हैं और उनकी अनोखी हँसी और डायलॉग डिलीवरी का अंदाज दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। 

आदिपुरुष: सैफ अली खान, प्रभास की फिल्म के सेट पर लगी आग, वीडियो वायरल

उन्होंने अक्टूबर 2019 में शो में कैमियो किया, लेकिन आधिकारिक तौर पर वापस नहीं आईं। जिससे प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फैंस दिशा वकानी उर्फ अपने 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement