Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa-अनुज रियल लाइफ में छोटी को बेटी की तरह करते हैं प्यार, यकीन नहीं तो देखें ये Video

अनुपमा और अनुज का छोटी से असल जिंदगी में कैसा रिश्ता है? इसकी एक झलक हम आपके लिए लेकर आए हैं। वीडियो देखने के बाद आप भी अनुपमा और अनुज की तारीफें करते नहीं थकेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 09, 2023 16:21 IST
Anuj anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा और अनुज।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। माया की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसका असर अनुपमा की जिंदगी पर पड़ता नजर आने वाला है। ये तो बात हो गई शो कि लेकिन अनुपमा-अनुज की रियल लाइफ कैसी है हम आपको इसकी झलक दिखाएंगे। 

अनुपमा-अनुज की हो रही तारीफ

दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपको अनुपमा और अनुज से और ज्यादा प्यार हो जाएगा। दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें 'अनुपमा' शो की पूरी कास्ट नजर आ रही है। इसमें अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली से लेकर अनुज का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना नजर आ रहे हैं। वीडियो में सभी लोग सेट पर मस्ती करते दिख रहे हैं। 

ऐसा है अनुपमा और छोटी का रिश्ता
सबसे खास बात, जिस पर हर किसी की नजर जा रह है वो है अनुपमा की गोद में छोटी। इस एक मिनट के वीडियो में छोटी अनुपमा की गोद में नजर आ रही है। वो उसे गोद में लिए दुलार कर रही है। दोनों एक-दूसरे से बातें कर रही हैं। इसके अलावा छोटी और अनुपमा अनुज के पास जाते हैं, जहां बड़े प्यार से अनुज छोटी की टी-शर्ट नीचे करता है। ठीक वैसे जैसे वो उसकी ही बेटी हो। वीडियो को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि अनुज और अनुपमा छोटी को अपनी बेटी की तरह ही प्यार करते हैं। लोग रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की तारीफें करते नहीं थक रहे। 

ऐसी चल रही कहानी
वीडियो में रुपाली गांगुली छोटी को सीने से लगाई नजर आ रही हैं। वहीं छोटी भी अनुपमा से लिप्टी नजर आ रही है। ये वीडियो सेट पर किसी के जन्मदिन सेलिब्रेशन का है। जहां सभी लोग केक काटने की तैयारी कर रहे हैं। गौरव खन्ना और रुपाली भी जन्मदिन की तैयारियों में लगे हैं। बात करें शो की कहानी के बारे में तो फिलहाल, अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आया हुआ है। एक ओर उसे अमेरिका जाने की चिंता सता रही है। वहीं दूसरी ओर छोटी की भी उसे फिक्र है। इसी बीच बरखा अपनी चाल चलने में लगी है। वहीं मालती देवी को भी खटक रहा है कि कहीं अनुपमा का मन अमेरिका जाने के लिए न बदल जाए। 

ये भी पढ़ें: अनुपमा को खून के आंसू रुलाने के लिए तैयार हैं ये 5 महा ट्विस्ट, तीन खलनायक करेंगे हालत पस्त!

'अनुपमा' और 'ये रिश्ता' के प्रोड्यूसर ला रहे नया शो, हिलेगी कई शो की TRP!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement