Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa ने गुरु मां को दिखाई औकात, फिर अनुज संग किया जमकर रोमांस

Anupamaa 9 August Spoiler Alert: अनुपमा का ताजा एपिसोड देखने के बाद #MaAn के फैंस काफी खुश होने वाले हैं। क्योंकि आज अनुपमा अपनी गुरु मां को उनकी औकात दिखाने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 09, 2023 19:53 IST
Anupamaa 9 August Episode- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 9 August Episode

Anupamaa 9 August Spoiler Alert: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सुपरहिट शो 'अनुपमा' अपने 1000 एपिसोड पूरे कर चुका है। शो जब से लॉन्च हुआ है टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर छाया हुआ है। इस शो में आज वह सब होने वाला है, जिसका दर्शकों को लंबे असरे से इंतजार था। क्योंकि आज के 9 अगस्त के एपिसोड में अनुपमा के गुस्से की हद पार हो जाएगी और वह गुरु मां मालती देवी को उसकी औकात उसी के गुरुकुल में दिखाएगी। इतना ही नहीं आज लंबे अरसे के बाद अनुज और अनुपमा के बीच कुछ रोमांटिक पल भी नजर आने वाले हैं। तो आइए जानते हैं आज के एपिसोड के सारे ट्विस्ट...

गुरु मां को अनुप'मां' लगाएगी लताड़ 

आज के एपिसोड की शुरुआत में हम देखेंगे कि अनुपमा और गुरु मां मालती देवी नटराज की मूर्ति के सामने खड़े हैं। दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर बात कर रहे हैं। इस बार अनुपमा की आंखों में गुरु मां के लिए इज्जत नहीं बल्कि हद से ज्यादा नाराजगी है। क्योंकि बीते दिन हमने देखा था कि मालती देवी छोटी अनु के मन में जहर भरने की कोशिश कर रही थीं। इसलिए अब अनुपमा शिष्या बनकर नहीं बल्कि एक मां बनकर गुरु मां को फटकार लगाएगी। वह कहेगी कि अब बस, अब वह अपने बच्चों के खिलाफ एक भी हरकत नहीं सहेगी क्योंकि अब मालती देवी गुरु मां के पद से काफी नीचे गिर चुकी हैं। वह मां की महिमा बताने वाले लंबे भाषण के साथ मालती देवी को अपने बच्चें से दूर रहने की खुली चेतावनी भी देगी। 

मालती देवी के चेहरे से उड़ेगा रंग  

थोड़ी देर तो मालती देवी को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता कि यह वही अनुपमा है जो उनके चरणों में पड़ी रहती थी। लेकिन जब अनुपमा उन्हें खरी खोटी सुनाती है तो उनके चेहरे का रंग उड़ जाता है। मालती देवी के पीछे खड़ा नकुल भी अनुपमा का यह रूप देखकर दंग रह जाता है। इस बार अनुपमा अपने दिल की पूरी भड़ास निकालकर और अपने पति अनुज कपाड़िया का रुतबा दिखाकर गुरुकुल से बाहर निकलेगी। 

अनुज-अनुपमा का रोमांस जीतेगा दिल 

इसके बाद हम देखेंगे कि शो में लंबे असरे से मिसिंग पार्ट रहा अनुज और अनुपमा का रोमांस भी नजर आएगा। जब अनुपमा लौटेगी तो अनुज उससे पूछेगा कि वह कहां गई थी फिर वह पूरी बात बताएगी। फिर अनुज हमेशा की तरह उसका साथ देने का वादा याद दिलाएगा। फिर दोनों एक रोमांटिक गाने पर डांस करेंगे। 

शाह हाउस का होगा बंटावारा 

वहीं शो के प्रीकेप में दिखाया गया कि जल्द ही शाह हाउस में बंटवारा होने वाला है। क्योंकि डिंपी एक बार फिर बा और बापूजी की बेज्जती करेगी। डिंपी हमेशा की तरह चिल्ला-चिल्लाकर बात करती नजर आ रही है। वह कहती है कि इस घर में सब दोगले हैं, बा-बापूजी सब दोगले हैं। डिंपी के मुंह से ये बात सुनते ही अनुपमा का गुस्सा आपे के बाहर हो जाता है और वह एक जोरदार तमाचा डिंपी के गाल पर जोरदार तमाचा रसीद कर देगी। इसके बाद पूरा परिवार डर से सहम जाएगा कि अनुपमा को इतना गुस्सा आ चुका है कि अब क्या होगा।  

रणवीर बने जॉन स्नो और आलिया बनीं आर्या स्टार्क! AI ने 'गेम ऑफ थ्रोंस' में कराई बॉलीवुड स्टार्स की धांसू एंट्री

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की रोमांटिक केमिस्ट्री पर होंगे फिदा, आते ही छा गया 'कुशी' का ट्रेलर

अनुपमा डिंपी से कहगी कि इसी वक्त अपने और अपने पति का सामान उठाओ और निकल जाओ मेरे बा और बापूजी के घर से। जिसके बाद डिंपी कहती है कि अब से इस घर में हम और बाकी लोग अलग-अलग रहेंगे। जिसके बाद अनुपमा कहती है कि अब से इस घर के ऊपर के हिस्से में तुम दोनों रहोगे मैं घर के दो हिस्से कर रही हूं। सब कुछ अलग मतलब अलग। 

OMG 2 के सेंसर मामले पर पंकज त्रिपाठी ने दिया दो टूक जवाब, Sex Education कही ये बात

आर्यन खान की वेबसीरीज 'स्टारडम' में हुई रणवीर सिंह और करण जौहर की एंट्री, जानिए क्या है किरदार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement