Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa से पहले ही बापूजी पहुंचे अमेरिका, सामने आई बड़ी वजह!

'अनुपमा' शो में माया अनुपमा के लिए मुश्किलें पैदा कर रही हैं, वहीं उसकी अमेरिका की तैयारी भी हो चुकी है। शो में अनुपमा के फेरवेल का ट्रैक चल रहा है। इस सब के बीच बापूजी शो से गायब है। बापूजी शो से क्यों गायब हैं इसकी वजह सामने आ गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 03, 2023 17:12 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB अनुपमा और बापूजी

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। इन दिनों शो में अनुपमा के फेरवेल का ट्रैक चल रहा है। अनुपमा अमेरिका जाने के लिए तैयार है। इसी बीच माया उसे अपने पागलपन से परेशान कर रही है। साथ ही उसे जान से मारने की प्लानिंग कर रही है, लेकिन इस सब से बापूजी बेखबर हैं। वो शो में कहीं नजर ही नहीं आ रहे। 

कहां गायब है बापूजी

वो बापूजी जो अनुपमा के लिए हमेशा खड़े रहते हैं, वो इन दिनों अनुपमा से दूर हैं। वो उसकी विदाई में भी साथ नहीं हैं। समर की शादी के बाद से वो कहां गायब है अब ये पता चल गया है। कई लोग अटकलें लगाने लगे की बापूजी ने शो छोड़ दिया। कई लोगों को लगा कि बापूजी बीमार हो गए हैं। ऐसे में फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्यों न तो बापूजी ने सो छोड़ा है और न ही वो बीमार है। 

अमेरिका में हैं बापूजी
दरअसल, अनुपमा के बापूजी यानी अरविंद वैद्या अपने परिवार के साथ इन दिनों वैकेशन मना रहे हैं। हाल में ही उन्होंने टीओआई को दिए इंटरव्यू में इन अटकलों पर पूर्णविराम लगा दिया है। उन्होंने बताया कि वो इन दिनों अमेरिका में हैं और अपने बेटे के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। उनका बेटा अमेरिका में रहता है और उनकी छुट्टियां पहले से ही प्लान्ड थी। उन्होंने टिकेट्स कर ली थी, इसलिए उनको जाना ही था। उन्होंने 4 जून शूट खत्म कर लिया था और वो अपनी पत्नी के साथ अमेरिका के लिए रवाना हो गए थे। 

जल्द होगी वापसी
इसके साथ ही अनुपमा के बापूजी यानी अरविंद वैद्या ने बताया कि वो जल्द ही लौट रहे हैं। 6 जुलाई को उनकी वापसी है। ऐसे में वो जल्द ही शो में दोबारा नजर आएंगे। उनकी वापसी का फैंस इंतजार है। बापूजी की एंट्री के बाद शो में क्या ट्विस्ट आएगा ये देखने वाली बात होगी। 

ये भी पढ़ें: अनुपमा के आगे हाथ जोड़कर माफी मांगेगा अनुज! रो-रोकर दोनों का होगा बुरा हाल

'अनुपमा' की जिंदगी में भूचाल लाएंगे ये 5 ट्विस्ट, पाखी को बुरी तरह पीटेगा अधिक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement