Anupamaa: वनराज ने दिया था अनुज को धक्का, क्या अनुपमा मानेगी बा की ये बात?

Anupamaa: अनुपमा शो में इन दिनों इमोशनल दौर चल रहा है। वनराज और अनुज अस्पताल में भर्ती हैं वहीं अनुज के ब्रेन में क्लॉट जम गया है जिसकी सर्जरी करनी पड़ेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 12, 2022 21:37 IST
Anupamaa- India TV Hindi News
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

Highlights

  • अनुज की ब्रेन सर्जरी के लिए अनुपमा को फैसला लेना होगा।
  • बा अनुपमा को इमोशनली ब्लैकमेल करेंगी।

Anupamaa: अनुपमा शो में इन दिनों बहुत इमोशनल पड़ाव पर चल रहा है। बता दें वनराज और अनुज के बीच काफी बहस हो जाती है जिसके बाद दोनों खाई से नीचे गिर जाते हैं। वनराज और अनुज अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें जब एक्सीडेंट वाली जगह पर शाह और कपाड़िया परिवार पहुंचता है। वहां काव्या पहले से मौजूद रहती है। उससे सभी पूछते हैं कि अनुज और वनराज के बीच क्या हुआ कि दोनों खाई में गिर गए। काव्या सभी को बताती हैं कि वनराज और अनुज के बीच बहस होती है। इस बात को बताते हुए काव्य काफी घबरा जाती है जिसके बाद काव्या पर सभी को शक होता है कि वह पूरी सच्चाई नहीं बता रही है। वहीं अनुज की ब्रेन सर्जरी के लिए अनुपमा को फैसला लेना होगा। इन सब परेशानियों के बीच अधिक और अंकुश कपाड़िया एम्पायर को अपने कब्जे में करने का प्लान बनाते हैं। साथ ही बा अनुपमा को इमोशनली ब्लैकमेल करेंगी।

Ranveer Singh Nude Photoshoot: एक्टर के घर पहुंची मुंबई पुलिस, इस दिन रणवीर होंगे पेश

वनराज को आया याद 

बता दें अनुपमा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं अस्पताल में अनुपमा को डॉक्टर बताते हैं कि अनुज के ब्रेन में क्लॉट जम गया है जिससे अनुपमा को काफी झटका लगता है और वह  टूट जाती है। बाकी घरवालों को भी झटका लगता है। हालांकि अनुपमा खुद को अनुज और छोटी अनु के लिए स्ट्रॉन्ग रखने की कोशिश करती है। वहीं वनराज को होश आ जाता है। वनराज बेहोशी की हालत में अपने और अनुज के बीच हुई बहस को याद करता है। वनराज अनुज से कहता है कि उन दोनों के परिवार एक-दूसरे से अलग रहें तो ही बेहतर होगा। अनुज भी उसकी बात पर सहमति जताता है। यह सब याद करके वनराज की हालत खराब होने लगती है। 

मौनी रॉय ने पैस मांगने वाली महिलाओं को गलाया गले और बोलीं सॉरी, फैंस ने कहा- आप बहुत दयालु हैं

अंकुश करेंगे कब्जा

इस बीच वनराज अनुपमा को सच्चाई बताता है। वनराज लड़खड़ाती आवाज में बोलता है कि उसने अनुज को धक्का... इसके बाद चुप हो जाता है। अनुपमा यह सुनकर दंग रह जाती है कि वनराज ने अनुज को धक्का दिया। समर भी यह सुनकर दंग रह जाता है। इस बीच बा अनुपमा को इमोशनली ब्लैकमेल करती हैं। वह अनुपमा से गिड़गिड़ाती हैं कि उनके बेटे वनराज को पुलिस को न पकड़वाएं। इस बीच डॉक्टर्स बताते हैं कि अनुज के ब्रेन में क्लॉट जम गया है जिसकी सर्जरी करनी पड़ेगी। वहीं अधिक और अंकुश प्लान बनाते हैं कि वह सबकुछ अपने कब्जे में कर लेंगे।

कियारा आडवाणी ने पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा का खुलकर किया जिक्र, कहा- ‘बातें तो बड़ी-बड़ी करता था’

navratri-2022