Friday, May 17, 2024
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम ये पॉपुलर कपल करेंगे शादी? इस वीडियो से हुआ खुलासा

Avinash-Falaq Naaz Reaction On Marriage: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के एक्स कंटेस्टेंट और कपल अविनाश सचदेव-फलक नाज अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उनकी शादी की खबरें इस वीडियो के सामने आने के बाद से सुर्खियों में है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 16, 2023 13:35 IST
Falaq Naaz-Avinash Sachdev- India TV Hindi
Image Source : DESIGN क्या फलक नाज और अविनाश करने वाले हैं शादी?

Avinash-Falaq Naaz Reaction On Marriage: सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के सभी कंटेस्टेंट काफी चर्चा में रहे। कोई अपने स्टाइल और अंदाज की वजह शो में लाइमलाइट का हिस्सा बना रहा, तो किसी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटारी हैं। इस लिस्ट में अविनाश सचदेव और फलक नाज का नाम भी शामिल है। शो में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी।दोनों ने अपने केमिस्ट्री से खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं शो खत्म होने के बाद भी कपल अकसर साथ में नजर आते हैं। अब हाल ही में दोनों को एक साथ स्पॅाट किया गया । दोनों साथ में किसी पार्टी में शामिल हुए थे। वहीं पार्टी से आने के बाद दोनों ने पैप्स को साथ में पोज भी दिया। हालांकि, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगी। 

शादी के सवाल पर शर्माते दिखे अविनाश और फलक

दरअसल, बीती शाम ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के सभी सदस्यों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें पूजा भट्ट, फलक नाज, अविनाश सचेदव, सहित कई कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। इस पार्टी से सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। इसी में से एक अविनाश और फलक नाज का वीडियो भी इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिसमें पैपराजी फलक नाज और अविनाश की तस्वीरें क्लिक करने के दौरान उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं । सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि अविनाश सचदेव और फलक नाज से पैपराजी उनकी शादी को लेकर सवाल करते हैं कि ‘क्या हम अब सीधा शादी का कार्ड एक्सपेक्ट करें?’ ये सुनते ही फलक शर्मा जाती हैं और पीछे मुड़कर हंसने लगती हैं और इस सवाल का जवाब दिए बिना ही फलक- अविनाश का हाथ थाम कर वहां से चली गईं।कपल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

फलक नाज़ और अविनाश सचदेव की प्रेम कहानी 'बिग बॉस ओटीटी 2' से शुरू हुई थी

बता दें कि फलक नाज़ और अविनाश सचदेव की प्रेम कहानी 'बिग बॉस ओटीटी 2' हाउस में शुरू हुई थी, जब अभिनेता ने फलक के लिए अपनी भावनाओं को कबूल किया था। अभिनेत्री के घर से बाहर होने के बाद अविनाश को बाद के एपिसोड में उन्हें याद करते और उनके बारे में बात करते देखा गया था। जिसके बाद से ही दोनों की डेंटिग की खबरे सुर्खियों में है। वहीं अब हालिया वीडियो के सामने आने के बाद दोनों की शादी की खबरों ने भी जोर पकड़ लिया है। अब फैंस दोनों को शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

भरी महफिल में बिगड़ा हेमा मालिनी का बैलेंस, गिरते-गिरते बचीं ड्रीम गर्ल

KKK 13: खतरों के खिलाड़ी 13 के फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स का बजेगा बैंड, रोहित शेट्टी के शो में होगा महा मुकाबला

Rubina Dilaik Pregnancy: मां बनने वाली हैं टीवी की छोटी बहू Rubina Dilaik, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement