4 महीने की है बेटी और दोबारा प्रेग्नेंट हो गईं देबिना बनर्जी, पहले बच्चे के लिए करना पड़ा था 10 साल इंतजार

मशहूर टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपने पहले बच्चे लियाना चौधरी के जन्म के चार महीने बाद सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 16, 2022 16:57 IST
gurmeet debina- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM फिर से माता-पिता बनने वाले हैं गुरमीत-देबिना

Highlights

  • देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी दोबारा माता पिता बनने वाले हैं
  • देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है

सेलिब्रिटी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के लिए खुशी का दिन है क्योंकि वे अपने दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। मंगलवार को इस जोड़ी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर घोषणा की कि एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। देबिना ने एक फैमिली फोटो के साथ ये गुड न्यूज शेयर की। तस्वीर में देबिना पति गुरमीत और बेटी लियाना के साथ हाथ में सोनोग्राफी की रिपोर्ट के साथ नजर आ रही हैं।

Singer Rahul Jain FIR: रेप केस के आरोप पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं महिला को नहीं जानता

दंपति के सेलिब्रिटी दोस्तों ने गर्भवती जोड़े को शुभकामनाएं दी हैं। इस साल 4 अप्रैल को, देबिना और गुरमीत ने अपने पहले बच्चे लियाना चौधरी का स्वागत किया था।

Bollywood Wrap: करण ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को ट्रोल, बिपाशा बसु बनने वाली हैं मां, जानिए हर खबर

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने सालों की डेटिंग के बाद फरवरी 2011 में शादी के बंधन में बंध गए। युगल की पहली मुलाकात एक रियलिटी टीवी शो में हुई, जिसका टाइटल मिस्टर एंड मिसेज बॉलीवुड था। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने साल 2008 में टीवी सीरीज रामायण में साथ काम किया था, जिसमें उन्होंने भगवान राम की भूमिका निभाई और देबिना ने सीता का रोल किया था। कुछ सालों की डेटिंग के बाद, गुरमीत और देबिना ने 2011 में एक निजी समारोह में शादी कर ली। इस कपल ने टीवी रियलिटी शो पति पत्नी और वो और नच बलिए 6 में भी भाग लिया।

Koffee With Karan 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा खोलेंगे कई राज, क्या जल्द करने वाले हैं कियारा आडवाणी से शादी?

गुरमीत 'गीत - हुई सबसे पराई' और 'पुनर्विवाह' जैसे शो का भी हिस्सा रहे हैं। गुरमीत ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म 'खामोशियां' से की और बाद में 'वजह तुम हो' में अभिनय किया।

navratri-2022