Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa की राह चला टीवी शो 'फालतू', इस नई एंट्री से कहानी में आएगा ट्विस्ट

Faltu new entry: शो 'फालतू' में अब एक नई एंट्री होने जा रही है। इस नई एंट्री से फालतू और अयान की केमिस्ट्री बदल सकती है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 26, 2023 15:27 IST
Faltu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_HOTSTAR Faltu

Faltu new entry: 'फालतू' ने दर्शकों से लगातार प्यार पाया है। इसकी बेजोड़ कहानी ने इसे कम ही समय में टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में ला दिया है। अब ये शो 'अनुपमा' की राह चल पड़ा है। इसलिए कहानी को मजेदार बनाने के लिए शो में मेकर्स ने एक नई एंट्री करा दी है। 'फालतू' में निहारिका चौकसे और आकाश आहूजा मुख्य किरदार में हैं। फालतू का निर्माण बॉयहुड प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। शो में सागर वाही की एंट्री होने वाली है। 

कहानी में आएगा ट्विस्ट 

'फालतू' एक ऐसी लड़की की कहानी को बयां करती है जो एक बिना चाही संतान है। शो की कहानी का मुख्य उद्देश्य फालतू को अपने परिवार की स्वीकृति और सम्मान हासिल करने का संघर्ष है। दर्शकों ने 'फालतू' की कहानी के लिए बहुत तारीफ की है। लेकिन अब इसमें एक नया किरदार आने वाला है जिसका नाम रुहान है। यह फालतू की जिंदगी में बखेड़ा खड़ा करने वाला है।

फालतू और अयान के बीच हड्डी बनेगा रुहान

वर्तमान ट्रैक फालतू और अयान के इर्द-गिर्द घूमता है। प्रशंसक फालतू और अयान की केमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं और प्यार से उन्हें टेलीविजन के राहुल और अंजलि कहकर बुलाते हैं। हाल ही में सागर वाही ने शो में एंट्री की है। सागर शो में रुहान की भूमिका निभाएंगे। अयान और फालतू के जीवन में आने वाले नए मोड़ और परिस्थिति को देखना बेहद दिलचस्प होगा। रुहान एक मुश्किल किरदार है। वह सेल्फ- मेड आदमी है और इसलिए सोचता है कि वह हमेशा सही है। उसके बात करने के तरीके से सफलता का अहंकार साफ झलकता है लेकिन रुहान नकारात्मक चरित्र नहीं है। अपनी बहन शनाया के लिए उसका प्यार उसे अंधा कर देता है। शनाया का किरदार सलोनी संधू ने निभाया है। फालतू के सामने आने पर शनाया क्रिकेट को लेकर उत्साहित हो जाती है क्योंकि वह खुद एक युवा क्रिकेटर थी, लेकिन वास्तविकता यह है कि शनाया हमेशा फालतू को नीचे लाने के लिए कुछ न कुछ करती रहती है।

Anupamaa: अनुज का होगा अपनी मां से सामना, जिंदगी भर के लिए छूटेगा अनुपमा का साथ

शो में एंट्री से खुश हैं सागर वाही 

स्टारप्लस के शो फालतू में रूहान की भूमिका निभाने वाले सागर वाही ने कहा, "मैं वास्तव में बेहद उत्साहित हूं और रूहान सचदेवा की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हूं। मैं शो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रहा हूं। रुहान एक दिलचस्प किरदार है जो एक सेल्फ मेड बिजनेसमैन है। वह बाहर से मजबूत और कठोर दिखता है लेकिन दिल से एक खूबसूरत इंसान है। वह जो करता है उसमें उत्कृष्टता प्राप्त करता है और यह गुण उसे भीड़ से अलग बनाता है। वह किसी भी चीज में हमेशा विजेता होना चाहता है। अगर कोई एक चीज है जो वह पैसे से ऊपर रखता है, तो वह उसकी बहन है। मेरा किरदार फालतू, अयान और पूरे परिवार के जीवन में भावनाओं और कहानी की परतों के साथ उत्साह को जोड़ेगा। क्योंकि रूहान हर चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करेगा। इतनी सहजता और रवैया को देखने के बाद दर्शकों को यह किरदार पसंद आएगा।"

TMKOC के प्रोड्यूसर आसित मोदी पर गिरेगी गाज! 6 घंटे तक पुलिस स्टेशन में थीं जेनिफर मिस्त्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement