Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा फिर से कर रहे हैं फिल्मों में वापसी, इस बार मशहूर एक्टर-डायरेक्टर की फिल्म में आएंगे नजर

कपिल शर्मा इससे पहले 'किस किसको प्यार करूं' और 'फिरंगी' फिल्म में काम किया है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 17, 2022 20:25 IST
kapil sharma comeback in movies nandita das film after 2 flop films - India TV Hindi
Image Source : KAPIL SHARMA कपिल शर्मा नंदिता दास की फिल्म में आएंगे नजर

Highlights

  • इस फिल्म में कपिल शर्मा पहले कभी नहीं देखे जाने वाले अवतार में नज़र आयेंगे।
  • इस महीने के अंत में भुवनेश्वर, ओडिशा में फिल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी।

वो कहते हैं ना अपोजिट्स अट्रैक्ट ईच अदर और यह बात सच होती हुई नज़र आ रही है। दरअसल राइटर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर नंदिता दास ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म में कपिल शर्मा पहले कभी नहीं देखे जाने वाले अवतार में नज़र आयेंगे, जहां वो एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में दिखाई देंगे। कपिल शर्मा के अपोजिट एक्ट्रेस शहाणा गोस्वामी नज़र आएंगी जो फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इस महीने के अंत में भुवनेश्वर, ओडिशा में फिल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी।

'बच्चन पांडे' से सामने आया कृति सेनन का लुक, मगर अक्षय कुमार ले गए लाइमलाइट

कपिल शर्मा कहते हैं, "मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं, बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की फिल्म कर रहा हूं, जिसे मैंने एक एक्टर और डायरेक्टर दोनों के रूप में देखा है। उनके पास चीजों को देखने का एक बहुत ही अलग और गहरा नज़रिया है। इसलिए एक एक्टर के रूप में मेरा काम सिर्फ वही करना है जो वो मुझसे कहती हैं। उनका काम मेरे काम से बहुत अलग है और मुझे खुशी है कि दर्शकों को मेरा एक नया साइड देखने को मिलेगा। एक कलाकार हमेशा कुछ अलग करने के प्रयास करता रहता है! प्रोजेक्ट के पीछे के लोग, नंदिता दास और समीर नायर, दोनों बेहद पैशनेट और अपने काम में माहिर हैं, इसलिए मैं इस फिल्म में काम करने के लिए वास्तव में एक्साइटेड हूं।”

ये रिश्ता..' फेम मोहिना कुमारी की शादी में पहुंचे थे पीएम मोदी, इस राजघराने से रखती हैं संबंध

नंदिता दास कहती हैं, ''फिल्म में वही दिखाने की कोशिश की गई है कि आम लोगों की नजरों में क्या छिपा है,और इसके लिए बहुत ही जबरदस्त कास्ट और क्रू एक साथ आए हैं। एक दिन मेरी स्क्रीन पर कपिल शर्मा अचानक से उभरकर सामने आ गए, मैंने उनका शो नहीं देखा है, लेकिन मैं उन्हें पूरी तरह से 'आम आदमी' को रीप्रेजेंट करते हुए देख सकती थी, भले ही वो इनमें से एक नहीं हैं। मुझे यकीन है कि वो अपनी स्वाभाविक बेबाकी से खुद के साथ बाकी सभी को भी हैरान कर देंगे। मैं एक अद्भुत अभिनेत्री शाहाणा के साथ फिर से काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं।"

अजय देवगन से आनंद माहिंद्रा को क्यों चाहिए Z सिक्योरिटी? कहा- बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रहा हूं

शाहाणा गोस्वामी कहती हैं कि, "फिराक के बाद, मैं फिर से नंदिता के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और कपिल के साथ काम करने के लिए भी एक्साइटेड हूं क्योंकि मुझे पता है कि वो इस कैरेक्टर में एक निश्चित सहजता लाएंगे।"

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement