Saturday, July 27, 2024
Advertisement

मेहंदी वाला घर 27 मईः राहुल और मौली ने 'प्लान B' पर शुरू किया काम, मनीषा से मिला अमित

'मेहंदी वाला घर' के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत होती है घर तोड़ने आए ऑफिसर्स और राहुल के साथ। संगीत सेरेमनी में अंदर आए ऑफिसर्स से राहुल कुछ भी ना बोलने को कहता है। वह उनसे संगीत सेरेमनी को एंजॉय करने और अपने फोन को अंदर रखने को कहता है।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 28, 2024 14:40 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेंहदी वाला घर 27 मई अपडेट।

बढ़ती पश्चिमी सभ्यता के बीच टीवी जगत में ऐसे कई धारावाहिकों ने दस्तक दी जो ज्वॉइंट फैमिली के महत्व को बताते हैं। मेहंदी वाला घर भी कुछ ऐसा ही मैसेज दर्शकों को दे रहा है। मेहंदी वाला घर का सूत्रधार अग्रवाल सदन है, जिसके घर के आंगन में मेहंदी का पेड़ लगा है। इस भरे-पूरे घर में बड़ों के लिए सम्मान और छोटों के लिए प्यार है। हंसी-ठिठोली और इमोशन्स से भरे इस सीरियल में अब एक नया मोड़ आ चुका है।

मेहंदी वाला घर 27 मई

'मेहंदी वाला घर' के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत होती है घर तोड़ने आए ऑफिसर्स और राहुल के साथ। संगीत सेरेमनी में अंदर आए ऑफिसर्स से राहुल कुछ भी ना बोलने को कहता है। वह उनसे संगीत सेरेमनी को एंजॉय करने और अपने फोन को अंदर रखने को कहता है। वह साथ में डांस करते हैं और कार्यक्रम भी खत्म हो जाता है। मनोज और विजय इस सोच में हैं कि आगे क्या होने वाला है। वह आपस में इसे लेकर बात कर रहे होते हैं कि तभी मनीषा दोनों की बात सुन लेते है और हैरान रह जाती है। मनीषा रोते हुए वहां से चली जाती है। तभी राहुल सांत्वना देते हुए कहता है कि चिंता की कोई बात नहीं है, वह इस घर को कुछ नहीं होने देगा।

बुआ की शादी से पहले मामला निपटाएगी मौली

मौली भी वादा करती है कि मनीषा बुआ की शादी से पहले वह इस पूरे मामले को निपटाकर रहेगी। मौली और राहुल इस बारे में सोचने लगते हैं कि आखिर इन सबसे कैसे निकला जाए। इसी बीच तन्वी आती है और राहुल से उसके साथ चलने को कहती है। वह कहती है कि हमें शादी फिक्स करनी होगी। जानकी मां भी इस बात से सहमत नजर आती हैं और कहती हैं कि तुमने बिलकुल ठीक कहा, हमें मनीषा की शादी की डेट के लिए जल्दी ही पंडित को बुलाना चाहिए। ये सुनकर सभी खुश हो जाते हैं।

राहुल का रति से शादी से इनकार

इसी बीच मौली और ज्योति बाहर चले जाते हैं। मौली कहती है कि वह राहुल के लिए नहीं बल्कि किसी काम के चलते वापस आई है और उसे इस काम पर फोकस करना है। वहीं राहुल रति से कहता है- 'मैंने तुम्हें साफ-साफ कहा है कि हम शादी नहीं कर सकते, जाओ और मना कर दो।' जवाब में रति कहती है कि वह ना नहीं कहेगी, क्योंकि हाल ही में उनका रोका हुआ है। राहुल कहता है कि हमारी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी, लेकिन रति पर इसका कोई असर नहीं होता। वह कहती है, किसे पता शायद हम साथ में खुश रहें। राहुल कहता है कि मेरे मन में तुम्हारे लिए कोई फीलिंग नहीं है तो रति कहती है कि- तुम्हारे मन में किसी और के लिए भी फीलिंग्स नहीं हैं। 

क्या है राहुल की परेशानी की वजह ?

दूसरी तरफ अग्रवाल फैमिली के घर पर मंडरा रहे खतरे के बारे में जानने के बाद मनीषा भावुक हो जाती है और अपने कमरे में बुरी तरह रोती है। इसी बीच तन्वी, स्वरा और मिनी करण के घर से शगुन लेकर आते हैं। मनीषा बाहर जाती है और देखती है कि जानकी रो रही है। जानकी कहती है कि जब मनीषा की शादी और विदाई हो जाएगी, तभी उसे अच्छा लगेगा। मनीषा नन्हें और हरी को भी रोते हुए देखती है। इसी बीच मनीषा को करण का कॉल आता है। दूसरी तरफ मौली और राहुल एक-दूसरे से मिलने की कोशिश कर रहे हैं, मौली राहुल से उसकी परेशानी की वजह पूछती है तो वह मौली से पूछता है कि क्या उसे लगता है कि उसे और रति को इंगेजमेंट करनी चाहिए। जवाब में मौली हां कहती है और राहुल को बधाई देती है।

जानकी मां की कसम

मौली राहुल से कहती है कि तुम मुझसे क्यों पूछ रहे हो, इस रिश्ते के लिए तुमने ही हां कहा था। राहुल मौली से पूछता है कि क्या तुम्हे इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है और मौली कन्फ्यूज हो जाती है। वहीं मनीषा देखती है कि उसके भाई शादी की तैयारियों में जुटे हैं और फिर इमोशनल हो जाती है। वह अमित को कॉल करती है और उससे मिलने के लिए निकल जाती है। जानकी कहती है कि जब तक मनीषा की विदाई नहीं होती, वह कुछ नहीं खाएगी। इसी बीच गोलू और रोहित आते हैं और बताते हैं कि मनीषा अमित से मिलने गई है। ये सुनते ही राहुल और मौली भी बाइक पर निकल जाते हैं। जानकी कमरे में मनीषा को ना देखकर परेशान हो जाती है। वहीं सुप्रभा अमित से मिलती है। अमित कहता है कि उसे करण की शादी से कोई फर्क नहीं पड़ता वहीं सुप्रभा जवाब में कहती है कि मैं ये ड्रामा देखना चाहती हूं, इसलिए सब अच्छे से करना।

अमित बढ़ाएगा मनीषा की मुश्किलें

मौली और राहुल मनीषा को रोकते हैं, लेकिन मनीषा कहती है कि मुझे वहां जाने दो ताकि मैं घर को बचा सकूं। मौली मनीषा से वादा करती है कि वह इस घर को किसी भी कीमत पर टूटने नहीं देगी। सुप्रभा उनकी बात सुन लेती है। राहुल और मौली मनीषा को घर जाने को कहते हैं और मनीषा उन्हें ऑल द बेस्ट कहती है। सुप्रभा मनीषा को फोन करती है और उससे मिलने को कहती है। इसी बीच अमित आता है और मनीषा का हाथ पकड़ लेता है और ये सब सुप्रभा अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लेती है। अमित मनीषा को फूल देता है और उसे कॉफी पर चलने को कहता है, लेकिन मनीषा फूल फेंक देती है और उसे चिल्लाती है। इस पर अमित कहता है कि मैं तुम्हारी शादी पहले ही खराब कर चुका हूं। इस पर मनीषा काफी परेशान हो जाती है।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement