Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Mika Di Vohti: कपिल शर्मा ने मीका सिंह को लेकर कह दी ऐसी बात, स्वयंवर से पहले भावुक हुए सिंगर

मीका का शो 'मीका दी वोटी' (Mika Di Vohti) जल्द स्टार भारत पर शुरू होने वाला है। ऐसे में मेकर्स ने शो के प्रोमो रिलीज करने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में एक नया प्रोमो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 15, 2022 7:34 IST
Mika Di Voti- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ STARBHARAT Mika Di Voti

Highlights

  • कपिल शर्मा की बात सुनकर नम हुईं मीका सिंह की ऑंखें
  • मीका सिंह के दिल को छू गई कपिल शर्मा की बात

Mika Di Vohti: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने अब तक सभी को अपने गानों पर जमकर नचाया है। लेकिन अब खुद सिंगर अपनी लाइफ पार्टनर के इशारों पर नाचने के लिए तैयार हैं। मीका सिंह की शादी करने की चाह अब पूरी होने जा रही है। मीका जल्द ही अपनी जीवनसाथी की तलाश में पहला कदम आगे बढ़ाने जा रहे हैं। मीका का शो 'मीका दी वोटी' (Mika Di Vohti) जल्द स्टार भारत पर शुरू होने वाला है ।

ऐसे में मेकर्स ने शो के प्रोमो रिलीज करने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में एक नया प्रोमो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल हो रहे इस वीडियो में मीका थोड़े भावुक नजर आ रहे हैं।  वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल मीका के बारे में कुछ ऐसा कहते हैं जिसे सुनकर सिंगर की आंखें नम हो जाती हैं और वो उन्हें गले लगा लेते हैं।

कपिल कहते हैं कि - 'ये आदमी जिसके साथ भी शादी करेगा वो लड़की सचमुच बहुत लकी होगी। ये इंसान उन लोगों का भी ध्यान रखता है जो इनको जानते भी नहीं हैं जो इनसे बिल्कुल अंजान हैं। सोचिए ये इंसान उन लोगों को इतना प्यार करता है तो अपनी लाइफ पार्टनर को कितना प्यार करेगा। मैं ये महसूस कर सकता हूं। दिला से दुआएं हैं आपके लिए। मेरी जान है ये बंदा।'

कपिल की ये बातें सुनकर मीका इमोशनल हो जाते हैं और उन्हें लगे लगा लेते हैं। बता दें कि स्वयंवर 'मीका दी वोटी' अब से 5 दिन बाद यानी 19 जून से होने वाला है। जिसका टेलीकास्ट स्टार भारत टीवी चैनल पर रात 8 बजे से किया जाएगा। मीका के इस स्वयंवर शो में 12 लड़कियों होगीं। जो देस के कौने-कौने से आई हैं। अब मीका की वोटी कौन बनेगी ये तो वक्त ही बताएगा। 

ये भी पढ़िए -

सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स में हिरासत में लिया गया था

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement