Monday, April 29, 2024
Advertisement

नागिन फेम इस एक्ट्रेस ने इजराइल में खोया अपना परिवार, हमासी ने की बच्चों के सामने बहन और बहनोई की हत्या

7 अक्टूबर को फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास ने इजराइल पर हमला किया है, जिसके बाद से अब तक दोनों देशों में युद्ध चल रहा है। इस युद्ध में अबतक सैंकड़ों मासूमों की जान जा चुकी है। लेकिन क्रूरता रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच इस लड़ाई में टीवी की एक एक्ट्रेस ने भी अपने परिवार को खो दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 10, 2023 21:00 IST
Madhura Naik Indian  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्ट्रेस मधुरा नायक (बाएं) और बच्चों के साथ उनके बहन बहनोई (दाएं)

इजराइल पर फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास के हमले से दुनियाभर में हलचल मची हुई है। फलस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने अचानक सात अक्तूबर को इस्राइल पर हमला कर दिया था, जिसमें सैंकड़ों मासूमों की जान जा चुकी है। लेकिन क्रूरता रुकने का नाम नहीं ले रही है। सोशल मीडिया पर युद्ध क्षेत्र से कई दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब इजराइल पर फिलिस्तीनी युद्ध  से जुड़ी एक और ऐसी खबर सामने आ रही है, जो दिल को दहला देने वाली है। 

मधुरा नायक ने वीडियो शेयर कर किया अपना दुख जाहिर

खबर है कि टीवी इंडस्ट्री की नागिन फेम मधुरा नायक के रिश्तेदारों की भी हमासी आतंकवादियों ने हत्या कर दी है।इस बात की जानकारी खुद मधुरा नायक ने एक वीडियो शेयर कर के दी है। वीडियो में उन्होंने बताया है कि उन्होंने इजरायल-हमास युद्ध में अपने परिवार के लोगों को खो दिया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने परिवार को खोने का दर्द बयां करते हुए कह रही हैं कि - 'मैं मधुरा नायक, भारत में जन्मी यहूदी हूं। भारत में हम सिर्फ 3000 हैं।7 अक्टूबर से पहले अपने परिवार में से हमने एक बेटी और बेटा को खो दिया। मेरी बहन ओडाया और उसके पति को मार दिया गया, वो भी उनके दो बच्चों के सामने। इसके आगे  मधुरा नायक कहती है कि इस समय जो दुख और तकलीफ मेरी फैमिली फेस कर रही है, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती।आज इजरायल दर्द में है, हमास की आग में बच्चे, महिलाएं और बूढ़े जल रहे हैं।' 

7 अक्तूबर से चल रही है हमास- इजराइल के बीच लड़ाई

बता दें कि 7 अक्तूबर की सुबह हमास ने इजराइल पर हमला कर दिया था, जिसमें सैंकड़ों लोगों की जान जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इजराइल में इन दर्दनाक हमलों में अब तक करीब 900 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं,इजराइल पर हमास के हमलों के बाद इजराइल ने जोरदार पलटवार किया है। गाजा पट्टी भीषण जंग में तब्दील हो गई है। इजराइल ने गाजा पट्टी ही नहीं, लेबनान के आतंकी संगठन हिजबुल्ला पर भी हेलिकॉप्टर्स से ताजा अटैक किए हैं। जंग में दोनों पक्षों के करीब 1600 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच गाजा में नाकेबंदी से उन सहायता अभियान चलाने वाले संगठनों की मुश्किलें बढ़ गई हैं, जो आम लोगों की मदद में लगे हुए हैं। 

 

इजराइल से लौटने के बाद नुसरत भरूचा ने दिया पहला रिएक्शन, बताया वहां का आंखों देखा हाल

रश्मिका मंदाना संग लिपलाॅक करते दिखे रणबीर कपूर, 'एनिमल' से सामने आई ये तस्वीर

इजराइल-फिलिस्तान युद्ध पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, बोले- 'किसी भी तरह का आतंकवाद'..

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement