Monday, April 29, 2024
Advertisement

अयोध्या में छाए टीवी के राम-सीता, सरयू नदी से किया देबिना बनर्जी-गुरुमीत चौधरी ने रामलला को नमन

अयोध्या के राम मंदिर में श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देशभर में अलग ही खुशी का माहौल नजर आ रहा हैं। वहीं फिल्मी सितारे भी इस खास असवर पर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच अब गुरमीत और देबिना का एक पोस्ट भी खूब वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 22, 2024 21:04 IST
Debina Bonnerjee-Gurmeet Choudhary  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस तरह देबिना-गुरुमीत ने किया रामलला को नमन

सालों से जिस पल का सभी इंताजर कर रहे थे आखिरकार आज वो पूरा हो गया। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम पीएम मोदी के हाथों संपन्न हुआ। अब भगवान राम अपने जन्मभूमि के मंदिर में विराजमान हो गए हैं।इस खास मौके पर कई दिग्गीज हस्तियों ने शिरकत की और इस पल को भव्य बनाया। इस मौके पर आलिया भट्ट, कटरीना कैफ से लेकर रणबीर कपूर, विक्की कौशल और रोहिट शेट्टी जैसे कई बड़े सेलेब्स भी मौजूद रहे हैं। वहीं जो सेलेब्स इस मौके पर नहीं पहुंच पाए उन्होंने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है।इसी बीच टीवी के राम-सीता यानी की गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी ने भी अयोध्या के सरयू नदी से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

राम भक्ति में डूबे दिखे गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें दोनों अयोध्या के सरयू नदी पर नाव में बैठकर श्रीराम को नमन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीवी सीरियल स्टार कपल इस दौरान नाव पर राम पताका भी फहराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों ने अपने गले में गेंदा के फीलों का हार भी पहन रखा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है, ‘संबंध शाश्वत है…किताबों से सीखने से लेकर स्क्रीन पर (राम-सीता) का किरदार निभाने का सौभाग्य पाने तक, राम जन्मभूमि अयोध्या के दर्शन करने तक और आज हमारे इस जीवनकाल में प्राण प्रतिष्ठा देखने तक ।सचमुच हम धन्य हैं’।  

रामायण में सीता-राम के किरदार में दिखे थे कपल

बता दें कि साल 2008 में आई 'रामायण' में गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने राम और सीता का रोल निभाया था। इस रोल के लिए दोनों को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। वहीं इस इस शो के खत्म होने के बाद दोनों ने शादी रचाई थी। अब देबिना और गुरमीत रियल लाइफ पति-पत्नी हैं। वहीं कपल दो बेटियों के पैरेट्स भी बन चुके हैं, जिसका नाम उन्होंने लियाना और दिवीशा रखा है। 

ये भी देखें:

भारती सिंह के बेटे गोला राम अवतार में आए नजर, क्यूटनेस देख फैंस हुए फिदा

भगवा साड़ी पहन हाथों में ध्वज लिए, राम भक्ति में कुछ इस तरह लीन दिखीं शिल्पा शेट्टी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement