Friday, March 29, 2024
Advertisement

Shark Tank India 2: 'अश्नीर ग्रोवर के सपोर्ट में उतरे फैंस', कमेंट कर Anupam Mittal ने दिया करारा जवाब

टीवी का बिजनेस बेस्ड रिएलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' शुरू हो चुका है। अश्नीर ग्रोवर की गैर-मौजूदगी से फैंस खुश नहीं हैं, हाल ही में, एक यूजर के कमेंट पर अनुपम मित्तल ने जवाब दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 08, 2023 21:22 IST
Shark Tank India 2 anupam mittal ashneer grover - India TV Hindi
Image Source : SHARK TANK INDIA 2 Shark Tank India 2

कई सारे बिजनेस आइडिया में इन्वेस्टमेंट करने के लिए जाना जाने वाला शो 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' शुरू हो चुका है। शो से जुड़े रोज नए अपडेट आ रहे हैं। शो के पिछले सीजन में सभी शार्क ने अलग-अलग बिजनेस आइडियाज में इन्वेस्ट किया था और नए सपनों को उड़ान दी थी। इसके साथ ही बिजनेस बेस्ड रिएलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' शुरू होते ही चर्चा में बना हुआ हैं। 

बिजनेस बेस्ड रिएलिटी शो Shark Tank India 2 का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है। शो में एक शार्क अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) के मिसिंग से उनके फैंस बिल्कुल खुश नहीं हैं। फैंस को अश्नीर ग्रोवर की गैर-मौजूदगी इस सीजन में खलती दिख रही है, जो सोशल मीडिया पर भी नजर आने लगी है। हाल ही में, एक फैन ने अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) के पोस्ट पर कमेंट कर अश्नीर ग्रोवर का जिक्र छेड़ दिया, जिसका जवाब देने से अनुपम मित्तल खुद को रोक नहीं पाए। 

हाल ही में, 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' के मंच पर शू का बिजनेस करने वाले गणेश आए, जिनकी कहानी सुनकर सभी शार्क्स इमोशनल हो जाते हैं। गणेश का बिजनेस लॉस में होता है और वह फिर से अपने बिजनेस को खड़ा करने के लिए शार्क्स से मदद मांगता है। शार्क्स उसकी मदद तो नहीं कर पाते हैं, लेकिन अनुपम मित्तल उन्हें जॉब का ऑफर जरूर देते हैं। बाकी सभी भी उनकी तारीफ करते हैं, अनुपम ने इसका वीडियो शेयर उन्हें बाजीगर भी बताया।

Shark Tank India 2

Image Source : SHARK TANK INDIA 2
Shark Tank India 2

इस बीच वीडियो के कमेंट में फैंस अश्नीर ग्रोवर की गैर-मौजदूगी पर अपना दुख जाहिर कर रहे थे। एक यूजर ने कहा, ''अश्नीर ग्रोवर जी नहीं हैं, इसलिए मजा नहीं आ रहा है।'' अनुपम मित्तल ने इसका जवाब देते हुए कहा, ''बिग बॉस देख लो।'' अनुपम मित्तल के इस रिप्लाई की लोग तारीफ कर रहे हैं। 

अश्नीर ग्रोवर को 'शार्क टैंक इंडिया' के पहले सीजन में देखा गया था। 'शार्क टैंक इंडिया' सोनी टीवी पर रात 10 बजे प्रसारित होता है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर भी स्ट्रीम होता है।

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: बीच मझधार में फंसी है अभिमन्यु की जिंदगी, कैसे होगा बेड़ा पार

TRP के लिए मेकर्स ने खेला खेल, अनुपमा सहित इन खास किरदारों में होगा बदलाव

Bigg Boss 16: टीना और शालीन की प्लानिंग का नेशनल टीवी पर हुआ खुलासा! सुनकर होंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement