Monday, April 29, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: बीच मझधार में फंसी है अभिमन्यु की जिंदगी, कैसे होगा बेड़ा पार

स्टार प्लस के फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोज नए धमाल हो रहे हैं, लेकिन अभिमन्यु और अक्षरा को फिर से एक बार साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 09, 2023 19:51 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata 8 jan 2023 written update- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA Yeh Rishta Kya Kehlata

स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पांच साल के लीप आने के बाद काफी कुछ बदल गया है। पांच साल के लीप में मेकर्स ने चौकाने वाले बदलाव भी किए है, इन स्टार्स की जिंदगी में भी बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। एक और जहां अक्षरा अपने बेटे और अभीनव के साथ अपनी नई जिंदगी शुरू करते नजर आ रही है। वहीं दूसरी ओर अभीमन्यु की मां अभी को शादी के लिए कहती हैं। 

अभीमन्यु, अक्षरा अलग तो हो चुके हैं, लेकिन अभी लीप आने के बाद भी अक्षु को भूल नहीं पाया है। एपिसोड की शुरुआत आरोही और मंजिरी के अभी और रूही को देखकर मुस्कुराने से होती है। मंजिरी कहती है कि अभी ने उसे एक दुनिया बना दिया है। आरोही कहती है नहीं मुझे लगता है कि मेरे पास भी एक जगह है, रूही को अपने पिता की याद कम आती है। मुझे लगता है कि अगर वे ऐसे नहीं होते, तो मुझे नहीं पता कि मैं क्या करती। अभी कहता है कि बस आ गई है, पानी की बोतल कहां है। रूही मंजिरी और आरोही को गले लगा लेती है। अक्षु, अभीर और अभीनव से बात करती है। अभीर का कहना है कि नानू का उपहार दुनिया का सबसे अच्छा उपहार है। वह भावुक हो जाती हैं। वह स्टीकर रखती है। अभीनव ने अक्षु पर मजाक किया। अभीर लड़की की ड्रेस चेक करता है। अक्षु अभीनव को देखती है। अभी और रूही स्कूल से वापस आते हैं। मंजिरी और आरोही उससे बात करती हैं।

रूही को अभीर का उपहार मिलता है। रूही और अभीर मनीष को फोन करते हैं और दूसरे गिफ्ट के बारे में पूछते हैं। वे पूछते हैं कि क्या आप किसी और के नानू भी हैं। अभी और अक्षु फोन उठाते हैं। अक्षु की कॉल समाप्त होता है। वह पूछती है कि आप फोन चार्ज क्यों नहीं करते। अभीनव कहता हैं कि जब यह मेरे हाथ में होता है तो यह अच्छा काम करता है। अभी कहता है कि मैं तुम्हें उपहार भेजूंगा। अक्षु, मनीष से बात करती है।

अभी कहता है मुझे तुमसे कुछ कहना है, तुम अभी बच्ची हो। रूही कहती है कि मैं अभी 5 साल की हूं। वह उससे पूछती है कि यह क्या है। उनका कहना है कि मनीष का एक और पोता है। रूही पूछती है कि वह कौन है, मैंने उसे क्यों नहीं देखा। वह कहता है कि वह दूर रहता है, मुझे उसका नाम नहीं पता। मंजिरी और आरोही उसे देखती हैं। महिमा, अभी को मंजरी की चिंता करने के लिए कहती है। वह कहती है कि अगर ऐसा दोबारा हुआ तो तुम अपनी मां को खो सकते हो। पंडित अभी को आशीर्वाद देता है कि उसे जो चाहिए वो मिल जाए।

अक्षरा, अभीर और अभीनव आसमान के नीचे लेट जाते हैं और सितारों को देखते हैं। अभीनव गाना गाता है। वह अक्षु को गाने के लिए कहता है, कोई कुछ नहीं कहेगा। अक्षु मुस्कुराई। अभीर और अभीनव गाते हैं। वह हंसती है। अभी सो जाता है। वे अभीर को घर के अंदर ले जाते हैं। वे अपना बिस्तर अलग कर लेते हैं और सो जाते हैं। अभीनव अभी को गले लगाता है और सो जाता है। अक्षु उठती है और उन्हें सोता हुआ देखती है और वह अभीर को ठीक से सुलाती है। वह कहती है कि आज छुट्टी है, तुम अच्छे से सो जाओ। वह उसे किस करती है और अभीनव को कवर करने जाती है। वह उसे अच्छे से सोने के लिए कहती है। अभीनव बिस्तर पर गिर जाता है और सो जाता है।

ये भी पढ़ें-

इस साल ये फिल्में और वेब सीरीज मचाएंगे धमाल, 2023 में एंटरटेनमेंट के लिए हो जाए तैयार

TRP के लिए मेकर्स ने खेला खेल, अनुपमा सहित इन खास किरदारों में होगा बदलाव

Bigg Boss 16: टीना और शालीन की प्लानिंग का नेशनल टीवी पर हुआ खुलासा! सुनकर होंगे हैरान

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement