Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर परिवार ने ऐसे किया उन्हें याद, सोशल मीडिया पर फैंस की आंखें हुईं नम

Sidharth Shukla: बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत को आज एक साल पूरा हो गया है। इस मौके पर फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रहे हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: September 02, 2022 12:22 IST
Sidharth Shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sidharth Shukla

Highlights

  • सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर उनकी मां प्रेयर मीट में हुईं शामिल
  • फैंस नम आंखों से कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला को याद

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला टीवी केसबसे चहेते एक्टर्स में से एक थे। वे उन सितारों में से एक थे जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था। ये फैंस की ही जिद थी जो मेकर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बना दिया। बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का स्टारडम देखने लायक था। आज, यानी 2 सितंबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके चलते महज 40 साल की उम्र में ही उनका निधन हो गया।  

ब्रह्मकुमारी में सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने पहुंचीं मां

सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि के मौके पर उनकी मां ने बीते दिन एक प्रेयर मीट का आयोजन किया था। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की मां को ब्रह्मकुमारी के आश्रम में पूजा करते हुए देखा गया। यहां पर सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने सबके साथ मिलकर अपने बेटे की आत्मा की शांति की दुआ की।

नम आंखों से फैंस कर रहे उन्हें याद

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने ये साबित कर दिया है कि बिग बॉस का ये विनर हमेशा उनके दिलों पर राज करेगा। सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। एक यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए लिखा, 'तुम्हारी यादों के फूलों को मुरझाने नहीं देंगे हम, हमने अपनी आंखें रखी हैं यादों के फूलों में पानी देने के लिए। मिस यू भाई' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जाने वाले हो सके तो लौट के आना। एक यूजर ने इमोशनल होते हुए लिखा, 'मैंने तुम्हारे बारे में काफी कुछ गलत बोला है। मैं तुम पर गुस्सा होता था लेकिन अब मुझे बुरा लगता है। जब मुझे तुम्हारी मौत की खबर मिली तो मेरी आंख में आंसू आ गए थे। वी मिस यू सिद्धार्थ।

देखें उनके फैंस के ट्वीट्स 

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म मुंबई के एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था। सिद्धार्थ की दो बहनें भी हैं। अपनी मॉडलिंग के दिनों में एक्टर ने अपने पिता अशोक शुक्ला को फेफड़ों की बीमारी के चलते खो दिया था।

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, 23 दिनों से हैं अस्पताल में भर्ती

Aamir Khan: आमिर खान ने ये वीडियो शेयर कर मांगी माफी, फिर किया डिलीट, फैंस हुए आग बबूला

Bollywood Wrap: आमिर खान ने मांगी माफी, करण जौहर ने शेयर किया रोमांटिक किस्सा, जानिए बी-टाउन की दिलचस्प खबरें

Amitabh Bachchan ने दे दी कोरोना को मात, काम पर वापस लौटे बिग बी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement