Friday, April 26, 2024
Advertisement

सनी लियोनी ने 'स्प्लिट्सविला एक्स4' के कंटेस्टेंट को किया मोटिवेट, अपनी कहानी सुनाकर बढ़ाया हौसला

Splitsvilla X4: सनी लियोनी इन दिनों 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में होस्ट की भूमिका में नजर आ रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाने के लिए आप बीती सुनाई।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: January 30, 2023 11:35 IST
Splitsvilla X4, Sunny Leone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SUNNYLEONE Splitsvilla X4, Sunny Leone

Sunny Leone motivates the contestants: 'स्प्लिट्सविला एक्स4' की होस्ट सनी लियोनी ने शो में कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर को प्रेरित करने के लिए अपनी संघर्ष की कहानी शेयर की। हाल ही के एपिसोड में, यह देखा गया कि कशिश ने बताया कि वह ऊर्फी जावेद से प्यार करते थे, लेकिन उनका दिल टूट गया। जिसके बाद कशिश अपने आइडल मैच आकाशलीना के साथ सेफ जोन में बैठे दिखे, लेकिन उनका असली कनेक्शन महक डंपिंग जोन में थीं। इस बीच कशिश ने शो छोड़ने का मन बना लिया। जिसके बाद सनी ने उन्हें अपनी कहानी सुनाकर मोटिवेट किया। 

कशिश चिंतित थे क्योंकि हामिद और साउंडस के पास किसी को छोड़ने की शक्ति थी और वे शायद महक को बाहर कर देंगे। कशिश ने कहा, "अगर महक जा रही है तो मैं भी शो छोड़ रहा हूं क्योंकि मैंने उसे कमिटमेंट दिया है और मैं उससे पीछे नहीं हटूंगा। वह मेरी प्राथमिकता है।" कशिश इतने निराश थे कि वह शो छोड़ने को तक के लिए तैयार थे। फिर सनी ने इंडस्ट्री में अपनी आपबीती सुनाकर उन्हें सांत्वना दी।

सनी ने कहा, "मैं आपको पहले दिन से देख रही हूं और मुझे पता है कि आप कैसे काम करते हैं, लेकिन अगर आप एक लड़की की वजह से इस शो को खो देते हैं, तो यह एक अलग तरह का नुकसान होगा। मैं आपको खुद का उदाहरण देती हूं, अगर मैंने इस देश में आने के बाद से सभी को गंभीरता से लिया होता, तो मैं अपना बैग पैक कर लेती और घर वापस चली गई होती।"

KL Rahul ने मेहंदी सेरेमनी में खींचे थे Athiya Shetty के गाल, सामने आईं प्यारी सी Inside Photos

सनी ने आगे कहा, "10 साल हो गए हैं और मैं अभी भी यहां हूं। मुझे परवाह नहीं कि लोग क्या कहते हैं और वे अब भी करते हैं। कई लोग बिना किसी कारण के आपको नीचा दिखाने के लिए नीचे गिरेंगे और इसने मुझे और भी मजबूत बना दिया है। भले ही यह एक शो है, मैं चाहती हूं कि आप बड़ी तस्वीर देखें और आपके लिए वह बड़ी तस्वीर जीतनी होगी।" बता दें कि 'स्प्लिट्सविला एक्स4' एमटीवी पर प्रसारित होता है।

Anupamaa के घर पर आकर डेरा जमाएगी माया, छोटी अनु को लेकर अनुज देगा पत्नी को ताना

Shah Rukh Khan के फैन को 'जीरो' लगी 'पठान' से बेहतर! #AskSRK में स्टार ने दिया मजेदार जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement