राजीव सेन और Charu Asopa के रिश्ते में फिर आई दरार, फैंस बोले- इनकी 'नौटंकी' शुरू

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) ने एक बार फिर एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 15, 2022 13:22 IST
charu asopa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJEEVSEN9 राजीव सेन और Charu Asopa के रिश्ते में फिर आई दरार

Highlights

  • चारू असोपा और राजीव सेन ने एक दूसरे को किया अनफॉलो
  • दोनों की शादी टूटने की कगार पर है
  • चारू असोपा एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के घर में कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही। बीते कई महीनों से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा में हैं। राजीव सेन (Rajeev Sen) ने फेमस टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) संग शादी रचाई थी और दोनों की एक बेटी भी है। लेकिन बीते कई महीनों से चारू और राजीव सेन अपने आपस के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों ने पहले एक दूसरे से तलाक लेने का ऐलान किया था और यहां तक कि राजीव ने चारू के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान भला-बुरा भी कहा था।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Release Date: ईद पर नहीं इस त्योहार पर दहाड़ेगा 'टाइगर', सामने आई सलमान की फिल्म की नई रिलीज डेट

हालांकि इस सब के बावजूद दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वो अपने बीच की कड़वाहट को खत्म कर के बेटी के लिए एक बार फिर से नई शुरुआत करने को तैयार हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से दोनों के फैंस काफी खुश थे। लेकिन एक बार फिर चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और यहां तक की साथ की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया से हटा दिया है। ऐसे में एक बार फिर ये खबरें सामने आने लगी हैं कि दोनों अलग हो रहे हैं। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सीरियल में 'जेठालाल' हैं हाईएस्ट पेड एक्टर, फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने चारू और राजीव को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। यूजर्स का कहना है कि दोनों ने अपने रिश्ते को मजाक बना रखा है और ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर इसे दोनों की नौटंकी बता रहे हैं। बता दें कि चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) ने साल 2019 में शादी रचाई थी। लेकिन जब दोनों के तलाक की खबरें सामने आईं तो चारू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि राजीव को ट्रस्ट इशू हैं और अब मैं इसे और सहन नहीं कर सकती। खबरों की मानें तो दोनों ने करवा चौथ के बाद ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। अब देखना होगा इन खबरों पर राजीव और चारू का क्या रिएक्शन आता है।  

Four More Shots Please season 3: मानवी, बानी, सयानी ने बोल्ड सीरीज के नए सीजन को लेकर किया बड़ा खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022