Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show: कॉमेडिययन सुनील पाल ने बताया कॉमिक किरदार रतन नूरा के पीछे का दिलचस्प किस्सा

The Kapil Sharma Show: राजू श्रीवास्तव को याद करते हुए, सुनील पाल ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम सभी उनके बिना एक मंच पर इकट्ठे होंगे। हम दोनों एक साथ बहुत सारी यात्राओं का हिस्सा रहे हैं लेकिन दुर्भाग्य से आज हम भी उनकी अंतिम यात्रा का हिस्सा हैं।"

Vineeta Mandal Edited By: Vineeta Mandal
Updated on: October 07, 2022 6:59 IST
Sunil Pal, kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE: INSTAGRAM/IANS कपिल शर्मा के साथ कॉमेडियन सुनील पाल

Highlights

  • 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।
  • रतन नूरा नाम का एक टैक्सी ड्राइवर था।
  • 'द कपिल शर्मा शो' के राजू श्रीवास्तव स्पेशल एपिसोड के दौरान सुनील पाल ने यह खुलासा किया।

लोकप्रिय कॉमेडियन सुनील पाल ने हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के राजू श्रीवास्तव स्पेशल एपिसोड के दौरान अपने लोकप्रिय कॉमिक किरदार रतन नूरा के पीछे एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया। रतन नूरा वह किरदार है जिसने उन्हें 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में विजेता बनाया था। वह कॉमेडियन विजय ईश्वरलाल पवार, ख्याली सहारन, एहसान कुरैशी, सुनील पाल, राजीव ठाकुर, नवीन प्रभाकर, रहमान खान, सुरेश अलबेला, राजीव निगम, रजत सूद, जयविजय सचान और केतन सिंह के साथ एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में विशेष एपिसोड में शिरकत करेंगे।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कप्तानी के लिए निमृत कौर अलहुवालिया, शालिन भनोट एक-दूसरे से भिड़े

मेजबान कपिल शर्मा के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "मेरे गृहनगर में, सरकारी कर्मचारी क्रेडिट पर शराब प्राप्त करते थे क्योंकि दुकान मालिकों को पता था कि हर महीने एक विशेष तारीख को इन लोगों को उनका वेतन मिलेगा, इसलिए वे अपने संबंधित तक पहुंच जाएंगे। घर अपना पैसा पाने के लिए। इसी कारण से, वहां के लोग बहुत पीते थे।"

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' की प्रसिद्धि इस बात पर साझा करती रही कि इस नाम का विचार उनके दिमाग में कैसे आया। "संयोग से, मैं इस दिलचस्प आदमी से मिला, जो एक शराबी और रतन नूरा नाम का एक टैक्सी ड्राइवर था, और मेरा विश्वास करो कि मुझे उस चरित्र और उसके बोलने और व्यवहार करने के तरीके से प्यार हो गया था।"

ये भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज कपाड़िया को छोड़ 'अनुपमा' ने किया अनुराग बसु के साथ डांस, Video में दिखी कैमिस्ट्री

कॉमेडियन ने टैक्सी ड्राइवर को गौर से देखा और उसकी नकल करने लगे, "एक कलाकार होने के नाते, मैंने उसे देखा, और मैंने उसकी नकल करना शुरू कर दिया और अपने दोस्तों के सामने प्रदर्शन किया, उन्होंने मुझे इसे और अधिक करने के लिए प्रोत्साहित किया और इसी तरह रतन नूरा मुझ में पैदा हुआ था और उनके निधन के बाद भी मेरे साथ रहा।"

राजू श्रीवास्तव को याद करते हुए, सुनील ने साझा किया, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम सभी उनके बिना एक मंच पर इकट्ठे होंगे। हम दोनों एक साथ बहुत सारी यात्राओं का हिस्सा रहे हैं लेकिन दुर्भाग्य से आज हम भी उनकी अंतिम यात्रा का हिस्सा हैं।"

उन्होंने आखिर में कहा, "लेकिन हम राजू के साथी हास्य कलाकारों के साथ-साथ दोस्तों के रूप में राजू भाई की विरासत को आगे बढ़ाना सुनिश्चित करेंगे और अपने प्रदर्शन से लोगों को हंसाते रहेंगे।" 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें: KBC 14: 'केबीसी 14' के मंच पर Amitabh Bachchan ने इस शख्स को गले लगाकर बहाए आंसू, जानिए क्या थी वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement