Friday, April 26, 2024
Advertisement

'अनुपमा' में आएगा बड़ा लीप, डिंपी बनेगी शाह हाउस की क्वीन, पारितोष का होगा तलाक!

अनुपमा का आने वाला एपिसोड रोमांच से भरा रहने वाला है। आने वाले एपिसोड में बड़े दिनों के बाद सब हैप्पी-हैप्पी नजर आएंगे। वैसे शो में जल्द ही एक बड़ा लीप आने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 03, 2023 18:17 IST
Anupama Star cast- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupama Star cast.

टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। नए ट्विस्ट शो में लोगों की रुचि बनाए रखे हैं। आने वाले एपिसोड में काव्या बड़ा खुलासा करेगी। समर-डिंपी की शादी के बीच ही ये खुलासा होगा, जिसके बाद शो में बाड़े दिनों के बाद सब खुशहाल नजर आने वाला है। रिपर्ट्स की मानें तो शो में एक बड़ा लीप आने वाला है और शो की कहानी तीन साल आगे बढ़ जाएगी। 

शो में होगा बड़ा बदलाव

आने वाले कुछ एपिसोड बाद आप देखेंगे कि अनुपमा शाह हाउस छोड़ अमेरिका के लिए रवाना हो जाएगी। वो सब छोड़ अपनी नई उड़ान भरने जाएगी। वो अपना सपना पूरा करने के लिए अमरिका जाते दिखाई जाएगी। ये शो का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। यहीं से तीन साल के लीप की शुरुआत होगी। शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा मालती देवी से अमेरिका मे रहकर डांस सीखेगी। वहीं शाह हाउस में बवाल होगा, क्योंकि वहां डिंपी का राज कायम हो जाएगा और वो सबका जीना मुहाल कर देगी।

डिंपी करेगी राज
डिंपी हर किसी की जिंदगी में दखलंदाजी करेगी। वो पूरे घर को अपने कब्जे में लेने में लगी रहेगी। वहीं वो बा को भी टॉर्चर करेगी और उन्हें घर हर फैसले से दूर रखेगी। वहीं किंजल और पारितोष का भी तलाक होगा और दोनों अलग-अलग परिवार से दूर अपनी जिंदगी गुजारेंगे। अनुपमा के अमेरिका जाते ही शाह हाउस के हर सदस्य की जिंदगी में तबाही आ जाएगी और सब कुछ बदल जाएगा। अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्या अनुपमा वापस लौटेगी और अगर लौटेगी तो क्या वो परिवार को दोबारा एक कर पाएगी। ये देखना दिलचस्प होने वाला है।

समर-डिंपी की शादी में होंगे मजे
वैसे, करेंट ट्रैक में समर-डिंपी की शादी और काव्या की प्रेग्नेंसी दिखाई जा रही है। वहीं अनुपमा और अनुज के बीच अब कुछ भी छिपा नहीं है। समर-डिंपी की शादी में शाह और कपाड़िया परिवार साथ में एंजॉय करता दिखेगा। वहीं काव्या की प्रग्नेंसी का सच जानकर वनराज नाराज होने के बजाए खुश होगा।

ये भी पढ़ें: 

Anupamaa में होगा सब हैप्पी-हैप्पी, 'मान' के साथ दिखेगा काव्या-वनराज का लव सीन!

विवादों के बीच 'रीटा रिपोर्टर' ने खोली आसित मोदी की पोल, बताई शुरू से अंत तक की कहानी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement