Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फिरंगी स्टाइल में 'उतरन' एक्ट्रेस ने की शादी, फिर निपटाया हनीमून, अब 8 महीने बाद इंडियन स्टाइल में दिया रिसेप्शन

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने 8 महीने पहले अपने फिरंगी बॉयफ्रेंड से शादी की थी। वो अपनी मैरिड लाइफ काफी एंजॉय कर रही थीं। अब इसी बीच उन्होंने शादी का रिसेप्शन दिया, वो भी इंडियन स्टाइल में। इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 27, 2024 14:12 IST
Uttaran fame Sreejita De - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रीजिता डे और माइकल।

टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में 'उतरन' का नाम भी आता है, जो काफी सालों तक टीवी पर धूम मचाता रहा। इस शो में लीप के बाद लीड रोल में श्रीजिता डे नजर आई थीं। उन्होंने टीना दत्ता के साथ शो में काम किया और घर-घर में पॉपुलर हो गईं। इसके बाद श्रीजिता डे लंबे वक्त तक टीवी के पर्दे से दूर रहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने अंदाज से धूम मचाती रहीं। एक्ट्रेस के कैरियर को एक बार फिर 'बिग बॉस' से उड़ान मिली। शो में ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की झलक दुनिया को दिखाई। शो से निकलते ही एक्ट्रेस ने शादी का ऐलान भी कर दिया और झटपट शादी कर ली। 

विदेशी स्टाइल में की थी शादी

श्रीजिता डे की शादी खूब चर्चा में रही। उन्होंने विदेशी स्टाइल में क्रिश्चियन वेडिंग की वो भी विदेशी बॉयफ्रेंड माइकल से। इसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं। एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में कमाल की लगीं। ये विदेशी स्टाइल वाली शादी भी उन्होंने विदेश में ही की। बाद में कोर्ट मैरिज भी की थी। इसके बाद उन्होंने अपने हनीमून की झलक भी दुनिया को दिखाई। तस्वीरों में दोनों खूब एंजॉय करते नजर आए। अब शादी के 8 महीने बाद एक्ट्रेस ने अपनी रिसेप्शन पार्टी 26 मार्च को होस्ट की। इसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की हैं। 

ऐसा दिखा कपल का लुक

सामने आई तस्वीरों में श्रीजिता डे लाल लहंगे में नजर आ रही हैं। वहीं माइकल ने ब्लैक सूट के साथ रेड शर्ट कैरी की है। सुहागन लुक में श्रीजिता डे गजब ढा रही हैं। उन्होंने मिनिमल ज्वेलरी के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए श्रीजिता डे ने कैप्शन में लिखा, 'दिलों का मिलन, प्यार का जश्न और जीवन भर की यादें।' इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी कपल पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कई फैंस इंडियन ट्रेडिशन के हिसाब उन्हें तैयार देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। 

यहां देखें तस्वीरें

काफी वायरल हुई थी प्रपोजल की तस्वीरें

बता दें, श्रीजिता डे की लव स्टोरी तब चर्चा में आई जब उन्हें माइकल ने शादी के लिए एफिल टॉवर के सामने प्रपोज किया। उनके लिपलॉक मोमेंट वाली तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इसके बाद माइकल 'बिग बॉस' में बतौर गेस्ट भी आए, जहां श्रीजिता और उनकी केमिस्ट्री देखने को मिली। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement