Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: पंडित के सामने ही मंजरी ने अक्षरा को किया जलील, अभिनव करेगा प्यार का इजहार

सीरियल 'ये रिश्ता कहलाता है' में अभिमन्यु के सामने मंजरी करेंगी अक्षरा बेइज्जती, दूसरी ओर अभिनव प्यार के रंग से अक्षु को रंगने की करेंगा कोशिश।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 05, 2023 23:52 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 05 march 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत में रूही पूछती है कि पॉपी क्यों रो रहे हैं। आरोही कहती है कि वह अपने पुराने दोस्त से मिलकर खुश है। पंडित अभी को पूजा में बैठने के लिए कहता है। वह अभिमन्यु से अपना नाम और उसकी होने वाली पत्नी का नाम लेने के लिए कहता है। अभिमन्यु कहता हैं अभिमन्यु और अक्षरा। मंजरी चौंक जाती है। आरोही पूछती है कि क्या, फाइल को अपडेट करें, मैं आकर मरीज को देखूंगी। मंजरी पंडित को कहती हैं अभिमन्यु और आरोही है। पंडित आरोही को आने के लिए कहता है। आरोही पूजा के लिए बैठती है। पंडित मंजरी से कलश लाने को कहता है। 

मंजरी अक्षरा पर चिल्लाती है -

रूही कहती है कलश आ गया है। अभी और सभी अक्षु और अभिनव को कलश लेकर आते हुए देखते हैं। महिमा कहती हैं कि मंजरी ने कहा कि वे चले गए। अभिनव, अक्षु से पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। वह कहती हैं कि आप सभी हमें देखकर चौंक सकते हैं, पूजा छोटी है क्षमा करें हमें कलश मिलने में देर हो गई। मंजरी चिल्लाती है और अक्षु को रोकती है। अभिमन्यु, मंजरी को रोकता है। अभिनव कहता हैं कि हम रसम करने आए थे। मंजरी, अक्षु को खूब डांटती है। अभिनव कहता हैं, परेशान मत हो, मनीष और सुवर्णा ट्रैफिक में फंस गए थे, इसलिए हम कलश देने आए हैं। मंजरी कहती हैं कि यह हमारे लिए दर्दनाक है। अभिमन्यु कहता है कि वे यहां आने के लिए मजबूर हैं। मंजरी कहती है कि मैं उन्हें अंदर नहीं आने दूंगी, इस घर ने उसकी वजह से एक बेटा खो दिया, अब हमारे पास खोने के लिए कोई बेटा नहीं है, उसका नया परिवार है, वह यहां क्यों आई। वह रोती है और पूछती है कि तुम हमें चोट पहुंचाने के लिए वापस क्यों आए। अभिनव कहता हैं कि वह भी आहत हैं।

अक्षरा का नफरत से हुआ स्वागत -
मंजरी कहती हैं मेरे बेटे का दर्द ज्यादा था। अभिनव कहता हैं कि दर्द दर्द है, किसी के लिए अधिक और काम नहीं आप सभी के जीवन में दर्द है, आप सभी को चोट लगी है, इसे ठीक होने दें, आप इसे क्यों ताजा कर रहे हैं, मैं अब अक्षरा का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा। उनका कहना है कि अक्षु को उससे कोई नफरत नहीं है, वह जानती थी कि उसका यहां कैसे स्वागत होगा, फिर भी वह परिवार की खातिर आई मैं उसका और भी सम्मान करता हूं। महिमा कहती हैं अब ड्राइवर हमें ज्ञान देगा। अभिनव कहता हैं कि अक्षु के लिए यह आसान नहीं है, आपने उसे दादी के जन्मदिन पर बहुत कुछ कहा, अक्षरा ने कुछ नहीं कहा, मूल्य उसके लिए दर्द से ज्यादा हैं। वह अक्षु को सही ठहराता है।

संबंधों का सम्मान -
वह मंजरी से संबंधों का सम्मान रखने के लिए कहता है। वह कहती है कि आपको अपनी पत्नी के लिए खड़े होने का अधिकार है, लेकिन आपको मुझसे यह कहने का कोई अधिकार नहीं है। वह उसे डांटती है। अभिमन्यु उसे रुकने के लिए कहता है। अक्षु चिल्लाती है बंद करो, हम यहां सम्मान देने आए थे, अपमान लेने नहीं। महिमा पूछती है कि अगर मंजरी आपको डांटती है तो क्या गलत है। अक्षु कहती है कि उसने कहा कि अभिनव का इस घर से कोई संबंध नहीं है, वह अभिनव को किस अधिकार से कह रही है, मैं अभिनव का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती, हम पूजा कलश देने आए थे, अगर आप मेरे हाथों से कलश नहीं चाहते हैं, तो ठीक है। वह कलश को नीचे रखने बैठती हैं। अभि उसे रोकता है और कहता है कि बहस में इंसान गिर सकता है, पूजा कलश नहीं।

अभिमन्यु के आंखों में आंसू -
वह कहता है मां, अगर पूजा कलश नीचे रख दिया, तो पूजा बर्बाद हो जाएगी क्या आप ऐसा चाहती हैं, नहीं न? वह अक्षु और अभिनव को कलश लेकर अंदर आने के लिए कहता है। वह धन्यवाद कहता है, अंदर आओ। वह मंजरी को समझाता है। पंडित उन्हें कलश लाने के लिए कहता हैं। अभी सभी को आने के लिए कहता है। अभिनव अक्षु को सिर ऊंचा रखने के लिए कहता है। अक्षु और अभि को सब कुछ याद है। अक्षु अभी और आरोही को कलश देती है। मंजरी उसे शगुन देती है। अक्षु एक सिक्का और लड्डू लेती है। वह अभिनव के साथ चली जाती है।

प्रीकैप: मंजरी, अभिमन्यु से पूछती है कि तुम आरोही की मांग कैसे भरोगे। मनीष कहता हैं कि अभिनव आपसे प्यार करते हैं और आपका बहुत सम्मान करते हैं। अक्षु को अभिनव का नोट मिलता है। वह चौंक जाती है। अभी, अक्षु के लिए रोता है।

ये भी पढ़ें-

Shraddha Arya: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने दी खुशखबरी! सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Khatron ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इन दमदार कंटेस्टेंट्स का निकलेगा दम, डर पर होगा वार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई बेटे विनायक को छोड़ इस बच्चे के साथ डांस करती आई नजर, पाखी का हुआ रास्ता साफ

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement