Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव पर लगा गंभीर आरोप, पार्थ और अभिमन्यु के बीच होगी मारपीट

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 18, 2023 15:15 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 march 2023 abhimanyu Parth Abhinav akshara yrkkh- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में रूही, अभिमन्यु से पूछती है कि क्या वह उसका पिता बनने का अपना वादा तोड़ रहा है। रूही, अभिमन्यु से कहती है कि उसने उससे झूठ बोला। वह कहती है कि वह आरोही और अभिमन्यु से गुस्सा है। आरोही, रूही को ज़िद्द न करने के लिए कहती है। वह रूही से स्कूल जाकर नाश्ता करने को कहती है। 

सुहासिनी का वार -

सुरेखा कहती है कि आरोही, अभिमन्यु ने अपनी सगाई रद्द कर दी। कयारव को अभिमन्यु की माफी याद आती है। सुरेखा कहती हैं कि यह अच्छा है कि आरोही सगाई से पीछे हट गई। वह कहती हैं कि अक्षरा से प्यार करने वाले व्यक्ति के साथ नहीं रहना चाहिए। सुहासिनी ने सुरेखा से चुप रहने के लिए कहा।

मंजरी ने अभिमन्यु से की बहस -
अभिमन्यु, रूही को शांत होने के लिए कहता है। रूही, अभिमन्यु से कहती है कि वह स्कूल नहीं जाना चाहती। आरोही, रूही को डांटती है। वह रूही को तैयार होने के लिए कहती है। अभिमन्यु, मंजरी से आरोही के फैसले का सम्मान करने को कहता है। मंजरी, अभिमन्यु से कहती है कि अगर वह रूही का दिल तोड़ेगा तो वह उसे माफ नहीं करेगी।

अभीर की बात -
गोयनकास, अभीर से पूछते हैं कि क्या वह उन्हें याद नहीं करता। अभीर कहता है कि वह वापस नहीं आना चाहता था, लेकिन अक्षरा जल्दी में थी। वह गोयनकास को बताता है कि अभिनव बहुत बदल गया है। मनीष, अभीर से अक्षरा से परेशान न होने के लिए कहता है। सुरेखा, अक्षरा को बताती है कि आरोही ने अपनी सगाई टाल दी है। मनीष, सुरेखा से कहता है कि उसने अक्षरा को आरोही के बारे में बताकर गलत किया।

अक्षरा की चिंता -
अभीर, अक्षरा से पूछता है कि अभिमन्यु और आरोही की सगाई क्यों नहीं हो रही है। वह आगे अभिनव से खाना खाने के लिए कहती हैं। अक्षरा, अभिनव को डांटती है और खाना खाने के लिए कहती है। खाना परोसते समय उसे चोट लग जाती है। अभिनव और अभीर को अक्षरा की चिंता है।

शेफाली ने कहा झूठ -
अभिमन्यु, आरोही से टकराता है, वह उसे समय लेने और फिर फैसला करने के लिए कहता है। आरोही, अभिमन्यु से कहती है कि वह अपने फैसले पर पुनर्विचार करेगी। अभिमन्यु को शेफाली का फोन आता है। अभिमन्यु ने पार्थ को चेतवानी दी। पार्थ कहता है कि सब ठीक है। अभिमन्यु, शेफाली को चेक करता है। शेफाली, अभिमन्यु से झूठ बोलती है कि वह ठीक है।

अक्षरा को लगी चोट -
अक्षरा को चोट लग जाती है जिसके कारण वह पेन नहीं पकड़ पाती है और अपनी परीक्षा की चिंता करती है। अभिनव, अक्षरा को अपनी परीक्षा देने और मौका न चूकने के लिए कहता है। वह अक्षरा की मदद करने का तरीका ढूंढता है।

ये भी पढ़ें-

सतीश कौशिक की पत्नी को प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा खत, अनुपम खेर बोले- 'परिवार के लिए मरहम है ये पत्र'

Anupamaa: छोटी अनु के जाते ही बदले अनुज के तेवर, अनुपमा से बनाई दूरी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दुखों के दलदल में गिरा विराट, पाखी के बाद अब सई ने खेला खेल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement