Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव और अक्षरा की लापरवाही से अभीर जिंदगी होगी बर्बाद, अभिमन्यु का हाल हुआ बेहाल

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोज नए ट्विस्ट आ रहे हैं। सीरियल में अक्षरा और अभिनव धीरे धीरे पास आ रहे हैं और अब दोनों के रोमांटिक सीन्स भी देखने को मिल रहे हैं। दूसरी और अभिमन्यु, अभीर को लेकर परेशान हो जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 27, 2023 23:46 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 march 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा, अभीर को अस्पताल ले जाती है। अभिनव, अभीर से बेहोश होकर उसे डराने के लिए नहीं कहता है। अक्षरा, अभीर को डांटती है और कहती है कि वह फुटबॉल खेलता रहता है और आराम नहीं करता। वह अभीर को फुटबॉल खेलने से रोकती है। अभीर, अक्षरा से उसे फुटबॉल खेलने देने की विनती करता है। 

पार्थ ने हेरफेर करने की कोशिश -

अक्षरा, अभिनव से चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि अभीर को कुछ नहीं होगा। अभिनव कहता है कि वह अभीर को कुछ नहीं होने देगा। अभिनव और अक्षरा ने अभीर को सुला दिया। शेफाली, शिवू से बात करती है। पार्थ आता है और उसे माफ करने के लिए हेरफेर करने की कोशिश करता है। 

अक्षरा की खुशी -
अक्षरा, अभीर के लिए दवा बनाने की कोशिश करती है। सुरेखा, अक्षरा को आरोही और अभिमन्यु की सगाई के बारे में बताती है। अक्षरा, मनीष को भरोसा दिलाती है कि वह अभिमन्यु और आरोही के लिए खुश है।

अभिमन्यु का पर्दाफाश -
शेफाली-पार्थ से कहती हैं कि छुने की कोशिश न करें। पार्थ कहता है कि वह उसका पति है। पार्थ सबके सामने अभिमन्यु के 'मैं बदल गया हूं' के दावे का पर्दाफाश करने का फैसला करता है। अभिमन्यु, अभीर के अपडेट का इंतजार करता है। उसे अभीर के फुटबॉल मैच के बारे में पता चलता है। अभिमन्यु, अभीर की जीत के लिए प्रार्थना करता है। वह सोचता है कि उसका अभीर से क्या संबंध है।

अभी को अभीर की चिंता -
अभीर अपने मैच की तैयारी करता है। अभिनव को अभीर की सेहत की चिंता होती है। अभिमन्यु द्वारा उपहार में दिया गया जूता अभीर पहनता है। मुस्कान ने कायरव को उसका दुपट्टा लौटाने के लिए धन्यवाद दिया। सुरेखा को लगता है कि मुस्कान ने कायरव के साथ नई कहानी शुरू की है। अक्षरा, अभिनव अभीर को टूर्नामेंट में ले जाते हैं। अभिमन्यु को अभीर की चिंता होती है। 

Precap: मुस्कान, अभिमन्यु को अभीर की स्थिति के बारे में बताती है। अभीर अस्पताल में भर्ती हो जाता है।

ये भी पढ़ें-

Prabhas की फिल्म 'छत्रपति' के रीमेक में होगी इस एक्टर की एंट्री, पहला पोस्टर रिलीज

भोजपुरी एक्टर आकांक्षा दुबे की मां ने इस शख्स को ठहराया मौत का जिम्मेदार, नाम सुन आप भी चौंक जाएंगे

Anupamaa New Promo: अनुपमा की बेरंग जिंदगी में रंग भरेंगा ये शख्स, इस तूफान में कौन देगा साथ?

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement