Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा और अभिमन्यु पर टूटने वाला है दुखों का पहाड़

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: June 04, 2022 21:37 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi News
Image Source : HOTSTAR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो बन गया है। अभिमन्यु और अक्षरा अपने रोमांस से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। शो में हर्षद चोपड़ा ने अभिमन्यु का किरदार निभाया है जबकि प्रणाली राठौड़, अक्षरा के किरदार में है।

आने वाले एपिसोड में यह शो कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हाल ही में, हमने देखा कि मंजरी डीएनए रिपोर्ट से नाखुश और थोड़ी बेचैन है और इसी को लेकर हो रही चिंता से उसे खाए जा रही है। फाउंडेशन डे पर, अक्षरा रिपोर्ट देखती है। हालांकि, आरोही को नील के बारे में सच्चाई का पता चलता है क्योंकि वह रिपोर्ट से वाकिफ है। वह अक्षरा को बताती है कि नील हर्ष की नाजायज संतान है।

इसके अलावा, हम आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि अक्षरा मंजरी का सामना करती है। जब अक्षरा मंजरी का सामना करती है, तो वह उसे सच बताने से रोकती है। आरोही यह सुनती है और इस बारे में नील को बताती है।

नील तब अभिमन्यु को इस बारे में पता चलता है। यह देख कर अक्षरा चौंक जाती है। सच्चाई जानने के बाद अभिमन्यु टूट जाता है। नील अभिमन्यु से नफरत करता है और उसे जोर से धक्का देता है और अभिमन्यु को बुरा भला कहता है। जिससे अभिमन्यु को गहरी चोट पहुंचती है।

ये भी पढ़ें - 

मशहूर टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी

Imlie Twist: वट सावित्री पूजा के दौरान बेहोश हो जाएगी इमली, सामने आएगा ये बड़ा राज़

Anupamaa Spoiler Alert: मुस्लिम लड़का बनेगा अनुपमा का दामाद! पाखी के बॉयफ्रेंड के साथ होगा नया ड्रामा