Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अदिति राव हैदरी की 'सूफीयम सुजातयुम' हुई रिलीज, बताया- मेरा किरदार आंतरिक भावना पर आधरित है

अदिति राव हैदरी की फिल्म 'सूफीयम सुजातयुम' रिलीज हो गई है। उनकी इस फिल्म को काफी सरहाना मिल रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 07, 2020 14:18 IST
aditi rao hydari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADITIRAOHYDARI अदिति राव हैदरी

अमेजन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 3 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'सूफीयम सुजातयुम' को काफी सरहाना मिल रही है। फिल्म में सूफीवाद का जादू खूबसूरत गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है। यह फिल्म देव मोहन के किरदार सूफी और अदिति राव हैदरी द्वारा अभिनीत सुजाता की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें अदिति का किरदार मूक है। 

अपने किरदार को लेकर अदिति राव हैदरी कहती हैं, "जब आप पूरी जिंदगी खामोश रहते हैं तो कहीं न कहीं आप उस खामोशी के साथ अपनी दुनिया बना लेते हैं। आप शब्दों के बिना बहुत कुछ बता सकते हैं और स्क्रीन पर यह करना, एक प्यारा अनुभव था। मैं लंबे शॉट्स कर सकती थी और चूंकि यह किरदार आंतरिक भावना के बारे में है, इसलिए मैं अधिक सहजता के साथ अपने सीन कर पाई।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "निर्देशक और डीओपी ने मुझे अपने तरीके से काम करने की पूरी आजादी दी। फिर चाहे वो अपने हावभाव पेश करना हो या अपने तरीके से फ्रेम का उपयोग करना, मुझे पूरी स्वतंत्रता थी। मैंने साइन लैंग्वेज भी सीखी।"

नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित, सूफीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर तले किया है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement