Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ओटीटी पर उपलब्ध हैं ये 6 बेहतरीन शो और फिल्म, इस रविवार जरूर देखें

2020 में कई शानदार वेब सीरीज और डिजिटल मूवी रिलीज हुई है, इस रविवार आप इनमें से कुछ शो जरूर देख सकते हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 28, 2020 13:00 IST
Best shows of 2020- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Best shows of 2020

कोरोना वायरस की वजह से पिछले तीन महने से लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सभी घर पर हैं, थियेटर्स भी बंद हैं और इस बीच सबसे ज्यादा प्रोग्रेस ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की हुई है। पहले भी डिजिटल माध्यम पर नया मिले। हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कुछ अच्छे शो रिलीज हुए हैं, हम आपको उनमें से आपके लिए बेहतरीन शो छांटकर लाए हैं। जिन्हें आपको इस रविवार देख लेना कई अच्छे शो उपलब्ध थे लेकिन इस बीच काफी नए और अच्छे शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो चुके हैं। लोग भी घर पर बेहतरीन कंटेंट देखना पसंद करते हैं जहां उन्हें कुछ चाहिए।

भोंसले- सोनी लिव (Bhonsle – SonyLIV)

मनोज वाजपेयी की बहुचर्चित फिल्म भोंसले का ट्रेलर खूब पसंद किया गया इसमें मनोज वाजेपयी हो गया है और अवतार से पहले कभी नहीं देखा गया है। फिल्म में अभिनेता एक पारंपरिक महाराष्ट्रियन की भूमिका में हैं। फिल्म 26 जून 2020 को सोनी लिव पर रिलीज हुई है। 

आर्या- डिज्नी+हॉटस्टार (Disney + Hotstar)

आर्या से सुष्मिता सेन ने कमबैक किया है, यह थ्रिलर सीरीज डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है। यह डच सीरीज Penoza पर  बेस्ड है। इस फिल्म में सुष्मिता का बेहतरीन कमबैक देखने को मिल रहा है, साथ ही फिल्म में जोश और क्या कहना फेम एक्टर चंद्रचूरण सिंह भी नजर आ रहे हैं। इस सीरीज का निर्देशन राम माधवनी ने किया है। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज में सिकंदर खेर, नमित दास और अंकुर भाटिया ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह सीरीज 19 जून 2020 को रिलीज हुई है।

सलमान खान ने फिल्मी अंदाज में की सुष्मिता सेन की तारीफ, कहा- स्वागत तो करो आर्या का...

योर ऑनर (Your Honor – SonyLIV)

इस रविवार आप एक और एक्साइटिंग वेबसीरीज देख सकते हैं, जिसका नाम योर ऑनर है। यह जिम्मी शेरगिल पर फिल्माई गई सीरीज है जिसमें वो जज के रोल में हैं। इसमें उनके 18 साल के बेटे कार लेकर जाते हैं और हिट एंड रन केस में फंस जाते हैं। विक्टिम गैंगस्टर का बेटा होता है जो बाइक से होता है। पुलिस इस मामले में शामिल ड्राइवर की तलाश कर रही है, यह देखना दिलचस्प होगा कि शेरगिल का कैरेक्टर किसका साथ देगा। शो का ट्रेलर बहुत ही शानदार है और यह सीरीज भी आपको बांधे रखेगी। यह सीरीज 18 जून 2020 को रिलीज हुई है।

पेंगुइन - अमेज़न प्राइम (Penguin – Amazon Prime)

महिला-केंद्रित साइक्लॉजिकल थ्रिलर मूवी पेंगुइन अमेजन प्राइम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। इसमें लीड रोल में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश हैं, जो मूवी में प्रेगनेंट रहती हैं। इस फिल्म का निर्देशन ईश्वर कार्तिक ने किया है। इस फिल्म का सस्पेंस आपको बांधे रखेगा औरआप क्लाइमैक्स का अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे। यह फिल्म 19 जून 2020 को रिलीज हुई है।

कीर्ति सुरेश की मूवी  'पेंगुइन' लोगों को आ रही है पसंद, पढ़िए पब्लिक रिएक्शन

बुलबुल- नेटफ्लिक्स (Bulbul Netflix)

तृप्‍त‍ि डिमरी,अविनाश तिवारी,पाउली दाम,राहुल बोस जैसे सितारों से सजी फिल्म 'बुलबुल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। यह डेढ़ घंटे की हॉरर मूवी है, जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। एक तो फिल्म की कहानी आपको बांधे रखेगी दूसरा लैला मजनूं के बाद तृप्ति-अविनाश को साथ देखना आपको अच्छा लगेगा। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म मस्ट वॉच है।

अनुराग कश्यप ने की अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' की तारीफ, कहा- पहली बार किसी फिल्म का मुझ पर इतना प्रभाव हुआ

चमन बहार - नेटफ्लिक्स (Chaman Bahaar – Netflix)

चमन बहार फिल्म में पान-बीड़ी की दुकान के मालिक के रूप में शुभ मंगल ज़्यादा सावधन से मशहूर हुए एक्टर जितेंद्र कुमार हैं। उन्हें पास ही रहने वाली एक सुंदर लड़की से प्यार हो जाता है। हालांकि, वो एकलौते नहीं हैं जिन्हें वो लड़की पसंद थी, असल में उनकी दुकान सड़क के सभी रोमियो का केंद्र बन जाती है जो इस लड़की को पसंद करते हैं। यह दिलचस्प स्टोरी नेटफ्लिक्स पर 19 जून, 2020 को रिलीज हुई है। इस रविवार आप यह फिल्म देख सकते हैं, जितेंद्र के फैन्स को यह फिल्म एक बार फिर से एंटरटेनट करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement