Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. ब्लैक आउटफिट में दीपिका, तारा और करिश्मा ने जीता फैंस का दिल, यहां देखें तस्वीरें

ब्लैक आउटफिट में दीपिका, तारा और करिश्मा ने जीता फैंस का दिल, यहां देखें तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2021 8:51 IST
  • बॉलीवुड डीवाज़ - दीपिका पादुकोण , तारा सुतारिया और करिश्मा कपूर ब्लैक शेड के आउटफिट में तस्वीरों को शेयर कर फैंस को चौंका दिया है। तीनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ग्लैमरस ब्लैक आउटफिट में तस्वीरें साझा की हैं।
 
 
    Image Source : Instagram/Deepika Padukone/Tara Sutaria

    बॉलीवुड डीवाज़ - दीपिका पादुकोण , तारा सुतारिया और करिश्मा कपूर ब्लैक शेड के आउटफिट में तस्वीरों को शेयर कर फैंस को चौंका दिया है। तीनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ग्लैमरस ब्लैक आउटफिट में तस्वीरें साझा की हैं।

     

     

  • दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिन के अपने आउटफिट की तस्वीरें साझा कीं - एक पूरी बाजू के काले ब्लाउज के साथ ब्लैक साड़ी में नजर आईं। अभिनेत्री ने अपने लुक को खूबसूरत सोने और चांदी के झुमके के साथ पूरा किया। 
 
 
    Image Source : Instagram/Deepika Padukone

    दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिन के अपने आउटफिट की तस्वीरें साझा कीं - एक पूरी बाजू के काले ब्लाउज के साथ ब्लैक साड़ी में नजर आईं। अभिनेत्री ने अपने लुक को खूबसूरत सोने और चांदी के झुमके के साथ पूरा किया। 

     

     

  • अभिनेत्री ने अपने लुक को खूबसूरत चांदी के झुमके के साथ पूरा किया। 
 
 
    Image Source : INSTAGRAM/Deepika Padukone

    अभिनेत्री ने अपने लुक को खूबसूरत चांदी के झुमके के साथ पूरा किया। 

     

     

  • वहीं तारा सुतारिया 'तड़प' की स्क्रीनिंग से अपने रेड कार्पेट लुक को साझा किया, जिसमें वह एक शानदार गाउन में नजर आ रही हैं। तारा ने अपने बालों को स्लीक बन में पहना था और अपने लुक को शाइनी चोकर नेकलेस और गोल इयररिंग्स से पूरा किया था। 
    Image Source : Instagram/Tara Sutaria

    वहीं तारा सुतारिया 'तड़प' की स्क्रीनिंग से अपने रेड कार्पेट लुक को साझा किया, जिसमें वह एक शानदार गाउन में नजर आ रही हैं। तारा ने अपने बालों को स्लीक बन में पहना था और अपने लुक को शाइनी चोकर नेकलेस और गोल इयररिंग्स से पूरा किया था। 

  • तारा ने अपने बालों को स्लीक बन में पहना था और अपने लुक को शाइनी चोकर नेकलेस और गोल इयररिंग्स से पूरा किया था। 
    Image Source : Instagram/Tara Sutaria

    तारा ने अपने बालों को स्लीक बन में पहना था और अपने लुक को शाइनी चोकर नेकलेस और गोल इयररिंग्स से पूरा किया था। 

  •  
करिश्मा ने एक झिलमिलाती ब्लैक ड्रेस के साथ, रूबी रेड लिपस्टिक के जरिए अपने अपने लुक को पूरा किया है। करिश्मा चांदी के झुमकों के साथ बेहद खूबसूरत नजर आईं। 
 
 
    Image Source : Instagram/Karishma Kapoor

     

    करिश्मा ने एक झिलमिलाती ब्लैक ड्रेस के साथ, रूबी रेड लिपस्टिक के जरिए अपने अपने लुक को पूरा किया है। करिश्मा चांदी के झुमकों के साथ बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

     

     

  • बॉलीवुड डीवा करिश्मा कपूर की ये शानदार ब्लैक आउटफिट देख उनके फैंस काफी प्रभावित हुए और उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं।
 
 
    Image Source : INSTAGRAM/Karishma Kapoor

    बॉलीवुड डीवा करिश्मा कपूर की ये शानदार ब्लैक आउटफिट देख उनके फैंस काफी प्रभावित हुए और उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं।