Wednesday, May 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. नीता-राधिका से लेकर करीना-आलिया तक, अनंत-राधिका के फंक्शन की इन तस्वीरों में दिखेगा सभी का जलवा

नीता-राधिका से लेकर करीना-आलिया तक, अनंत-राधिका के फंक्शन की इन तस्वीरों में दिखेगा सभी का जलवा

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8 Published on: March 03, 2024 20:38 IST
  • बेटे के प्री-वेडिंग बैश  में मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी के साथ रोमांटिक होते नजर आए। दोनों की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इससे पहले लोगों को नीता-मुकेश का ये अंदाज देखने को नहीं मिला था।
    Image Source : Design
    बेटे के प्री-वेडिंग बैश में मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी के साथ रोमांटिक होते नजर आए। दोनों की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इससे पहले लोगों को नीता-मुकेश का ये अंदाज देखने को नहीं मिला था।
  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग बैश से आई ये तस्वीर भी लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। इस तस्वीर में श्लोका और आकाश संगीत नाइट में डूबे नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे की खुशी भी इस दौरान देखते ही बन रही है।
    Image Source : Design
    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग बैश से आई ये तस्वीर भी लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। इस तस्वीर में श्लोका और आकाश संगीत नाइट में डूबे नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे की खुशी भी इस दौरान देखते ही बन रही है।
  • ये तस्वीर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश से आई अब तक की सबसे बेस्ट तस्वीर है। इस तस्वीर में आनंद पीरामल-ईशा अंबानी को गोद में उठाए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। कपल का ये रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।
    Image Source : Design
    ये तस्वीर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश से आई अब तक की सबसे बेस्ट तस्वीर है। इस तस्वीर में आनंद पीरामल-ईशा अंबानी को गोद में उठाए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। कपल का ये रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।
  • इस तस्वीर में होने वाले दूल्हा-और दुल्हन को प्री-वेडिंग बैश एजाॅय करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान राधिका ट्रेडिशनल लुक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।
    Image Source : Design
    इस तस्वीर में होने वाले दूल्हा-और दुल्हन को प्री-वेडिंग बैश एजाॅय करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान राधिका ट्रेडिशनल लुक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।
  • 1 मार्च को हॉलीवुड की पाॅप सिंगर रिहाना ने अंबानी परिवार के इस फंक्शन में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी। इस दौरान रिहाना ने डायमंड्स, व्हेयर हैव यू बीन, रूड बॉय और पोर इट अप जैसे हिट गाने गाए थे और डांस किया था। रिहाना की शाहरुख खान संग एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।
    Image Source : Design
    1 मार्च को हॉलीवुड की पाॅप सिंगर रिहाना ने अंबानी परिवार के इस फंक्शन में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी। इस दौरान रिहाना ने डायमंड्स, व्हेयर हैव यू बीन, रूड बॉय और पोर इट अप जैसे हिट गाने गाए थे और डांस किया था। रिहाना की शाहरुख खान संग एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।
  • वहीं इस तस्वीर में रिहाना को ईशा अंबानी और आकाश अंबानी के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में सभी को खिलखिलाकर हंसते देखा देखा जा सकता है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ये तस्वीर भी इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
    Image Source : Design
    वहीं इस तस्वीर में रिहाना को ईशा अंबानी और आकाश अंबानी के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में सभी को खिलखिलाकर हंसते देखा देखा जा सकता है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ये तस्वीर भी इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
  •  अमिताभ बच्चन और मुकेश अंबानी की एक तस्वीर सामने आई, जिसने फैंस का दिल जीत लिया। इस तस्वीर में अमिताभ प्रिंटेड जैकेट पहने मुकेश अंबानी से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। दोनों ने बातचीत भी की। वहीं, अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।
    Image Source : Design
    अमिताभ बच्चन और मुकेश अंबानी की एक तस्वीर सामने आई, जिसने फैंस का दिल जीत लिया। इस तस्वीर में अमिताभ प्रिंटेड जैकेट पहने मुकेश अंबानी से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। दोनों ने बातचीत भी की। वहीं, अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।
  • इस तस्वीर में अनन्या पांडे ,आदित्य रॉय कपूर और रणबीर को साथ में पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में जहां आदित्य-अनन्या को पकड़े हुए पोज देते नजर आ रहे हैं तो वहीं अनन्या कैमरे को देखकर हंसती हुई दिख रही हैं। इस दौरान रणबीर कपूर को भी किसी बात पर खिलखिलाकर हंसते हुए देखा जा सकता है।
    Image Source : Design
    इस तस्वीर में अनन्या पांडे ,आदित्य रॉय कपूर और रणबीर को साथ में पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में जहां आदित्य-अनन्या को पकड़े हुए पोज देते नजर आ रहे हैं तो वहीं अनन्या कैमरे को देखकर हंसती हुई दिख रही हैं। इस दौरान रणबीर कपूर को भी किसी बात पर खिलखिलाकर हंसते हुए देखा जा सकता है।
  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे और आखिरी दिन भी सितारों ने अपना जलवा बिखेरा। समारोह के तीसरे दिन करीना से लेकर आलिया और सोनम कपूर तक एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आईं। इस तस्वीर में तीनों अपने लुक से इस शाम में चार-चांद लगाती नजर आ रही हैं।
    Image Source : Design
    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे और आखिरी दिन भी सितारों ने अपना जलवा बिखेरा। समारोह के तीसरे दिन करीना से लेकर आलिया और सोनम कपूर तक एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आईं। इस तस्वीर में तीनों अपने लुक से इस शाम में चार-चांद लगाती नजर आ रही हैं।
  • शाहरुख ने इस दौरान अपनी फैमिली के पोज दिए। फोटो में किंग खान अपनी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना और छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान शाहरुख और अबराम ऑल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं और सुहाना रेड कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं गौरी ऑरेंज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
    Image Source : Design
    शाहरुख ने इस दौरान अपनी फैमिली के पोज दिए। फोटो में किंग खान अपनी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना और छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान शाहरुख और अबराम ऑल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं और सुहाना रेड कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं गौरी ऑरेंज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में सभी सितारे एक साथ महफिल जमाते हुए नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर बाॅलीवुड कपल्स की ये तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं।
    Image Source : Design
    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में सभी सितारे एक साथ महफिल जमाते हुए नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर बाॅलीवुड कपल्स की ये तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं।