Monday, May 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. कभी दूध और न्यूज़पेपर बेचते थे shiv thakare, फिर बने ‘बिग बॉस मराठी 2’ के विजेता

कभी दूध और न्यूज़पेपर बेचते थे shiv thakare, फिर बने ‘बिग बॉस मराठी 2’ के विजेता

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364 Published on: November 09, 2022 22:44 IST
  • शिव ठाकरे ‘बिग बॉस 16’ के एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। बता दें उन्हें घर का कैप्टन भी बनाया गया था। घर के लोग शिव को मास्टरमाइंड भी कहते हैं। शिव ठाकरे ‘बिग बॉस मराठी 2’ के विजेता भी रह चुके हैं।
    Image Source : twitter
    शिव ठाकरे ‘बिग बॉस 16’ के एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। बता दें उन्हें घर का कैप्टन भी बनाया गया था। घर के लोग शिव को मास्टरमाइंड भी कहते हैं। शिव ठाकरे ‘बिग बॉस मराठी 2’ के विजेता भी रह चुके हैं।
  • शिव का जन्म 9 सितंबर 1989 में अमरावती (महाराष्ट्र) में हुआ था। बता दें शिव ठाकरे ने अपने करियर की शुरुआत ‘MTV Roadies Rising Star 2017’ से की थी।
    Image Source : twitter
    शिव का जन्म 9 सितंबर 1989 में अमरावती (महाराष्ट्र) में हुआ था। बता दें शिव ठाकरे ने अपने करियर की शुरुआत ‘MTV Roadies Rising Star 2017’ से की थी।
  • शिव ठाकरे ने दो म्यूज़िक वीडियो, ‘कासा चंद्रा’ और ‘शीलावती’ में अभिनय किया है। फैंस को उनका यह वीडियो बहुत पसंद है।
    Image Source : twitter
    शिव ठाकरे ने दो म्यूज़िक वीडियो, ‘कासा चंद्रा’ और ‘शीलावती’ में अभिनय किया है। फैंस को उनका यह वीडियो बहुत पसंद है।
  • शिव ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। बता दें शिव ठाकरे घर का खर्च चलाने के लिए वो घर-घर जाकर सुबह अखबार बेचते थे और खाली समय में बच्चों को डांस सिखाकर पैसे कमाते थे।
    Image Source : twitter
    शिव ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। बता दें शिव ठाकरे घर का खर्च चलाने के लिए वो घर-घर जाकर सुबह अखबार बेचते थे और खाली समय में बच्चों को डांस सिखाकर पैसे कमाते थे।
  • शिव ठाकरे ‘बिग बॉस 16’ में आकर अब फैंस का दिल जीत रहे हैं। फैंस शिव को देखना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि मराठी बिग बॉस जीतने के बाद क्या शिव बिग बॉस 16 के विनर बन पाएंगे।
    Image Source : twitter
    शिव ठाकरे ‘बिग बॉस 16’ में आकर अब फैंस का दिल जीत रहे हैं। फैंस शिव को देखना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि मराठी बिग बॉस जीतने के बाद क्या शिव बिग बॉस 16 के विनर बन पाएंगे।
  • ‘बिग बॉस 16’ के हाल ही के एपिसोड में अर्चना गौतम ने लड़ाई के दौरान शिव ठाकरे पर हाथ उठाया। जिस कारण शिव को चोट भी लग गई। चोट लगने के बाद शिव ठाकरे ने बिग बॉस से नियमों के मुताबिक अर्चना गौतम को शो से बाहर करने की अपील की। खबरों के अनुसार इसी कारण अर्चना को घर से बेघर कर दिया गया है।
    Image Source : twitter
    ‘बिग बॉस 16’ के हाल ही के एपिसोड में अर्चना गौतम ने लड़ाई के दौरान शिव ठाकरे पर हाथ उठाया। जिस कारण शिव को चोट भी लग गई। चोट लगने के बाद शिव ठाकरे ने बिग बॉस से नियमों के मुताबिक अर्चना गौतम को शो से बाहर करने की अपील की। खबरों के अनुसार इसी कारण अर्चना को घर से बेघर कर दिया गया है।