Monday, May 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इंटरनेशनल
  4. ये हैं टाइम्स के सबसे प्रभावशाली लोग

ये हैं टाइम्स के सबसे प्रभावशाली लोग

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 29, 2016 13:48 IST
  • कान्ये वेस्ट अमेरिकी  सिंगर हैं। वो सोशल मीडिया का काफी इस्तेमाल करते हैं,इसलिए टाइम पत्रिका ने उन्हें इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में शामिल किया हैं।
    कान्ये वेस्ट अमेरिकी सिंगर हैं। वो सोशल मीडिया का काफी इस्तेमाल करते हैं,इसलिए टाइम पत्रिका ने उन्हें इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में शामिल किया हैं।
  • जौ चौ एक ग्राफिक डिजाइनर हैं। वे अपने काम के लिए इंटरनेट का काफी इस्तेमाल करती हैं इसी वजह से उन्हें इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की क्षेणी में दूसरे नंबर पर रखा गया हैं।
    जौ चौ एक ग्राफिक डिजाइनर हैं। वे अपने काम के लिए इंटरनेट का काफी इस्तेमाल करती हैं इसी वजह से उन्हें इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की क्षेणी में दूसरे नंबर पर रखा गया हैं।
  • जैम्स कोरडन  हॉलीवुड के अभिनेता हैं। वो काफी इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। और इसी वजह से इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की क्षेणी में हैं।
    जैम्स कोरडन हॉलीवुड के अभिनेता हैं। वो काफी इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। और इसी वजह से इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की क्षेणी में हैं।
  • लेसी ग्रीन अमेरिकी हैं।वो अॉनलाइन सेक्स एजूकेशन देती हैं।जिससे उनको इंटरनेट का काफी इस्तेमाल करना पड़ता हैं। इसी वजह से लेसी इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में चौथे स्थान पर आती हैं।
    लेसी ग्रीन अमेरिकी हैं।वो अॉनलाइन सेक्स एजूकेशन देती हैं।जिससे उनको इंटरनेट का काफी इस्तेमाल करना पड़ता हैं। इसी वजह से लेसी इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में चौथे स्थान पर आती हैं।
  • डेनिल लारा एक इंटरनेट सिलिब्रेटी हैं। लारा और उनके दोस्त होल्ज अकसर इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। इसीलिए लारा और उनके दोस्त होल्ज को इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में गिना जाता है।
    डेनिल लारा एक इंटरनेट सिलिब्रेटी हैं। लारा और उनके दोस्त होल्ज अकसर इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। इसीलिए लारा और उनके दोस्त होल्ज को इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में गिना जाता है।
  • डी जे केहलाद अमेरिकी सिंगर हैं। ये लगातार इंटरनेट का इस्तेमाल करते रहते हैं। इसी वजह से डी जे को इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक हैं।
    डी जे केहलाद अमेरिकी सिंगर हैं। ये लगातार इंटरनेट का इस्तेमाल करते रहते हैं। इसी वजह से डी जे को इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक हैं।
  • जॉनेटा एलजी अमेरिकी राजनीति की कार्यकर्ता हैं एलजी अपने दोस्त डिरेय मैक्सन के साथ सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।और दोनो ही इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में की क्षेणी में हैं।
    जॉनेटा एलजी अमेरिकी राजनीति की कार्यकर्ता हैं एलजी अपने दोस्त डिरेय मैक्सन के साथ सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।और दोनो ही इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में की क्षेणी में हैं।
  • जे. के. रोलिंग एक मशहूर लेखिका हैं। रोलिंग इंटरनेट का खूब इस्तेमाल करती हैं। वो भी इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में आठवें स्थान पर हैं।
    जे. के. रोलिंग एक मशहूर लेखिका हैं। रोलिंग इंटरनेट का खूब इस्तेमाल करती हैं। वो भी इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में आठवें स्थान पर हैं।
  • फेलिक्स एर्विड स्वीडन व्यक्ति हैं ये कॉमेडियन और एक निर्देशक भी हैं। ये सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं फेलिक्स अॉनलाइन pewdiepie के नाम से जाने जाते हैं।
    फेलिक्स एर्विड स्वीडन व्यक्ति हैं ये कॉमेडियन और एक निर्देशक भी हैं। ये सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं फेलिक्स अॉनलाइन pewdiepie के नाम से जाने जाते हैं।
  •  डोनाल्ड ट्रम्प जॉन लेखक हैं।  डोनाल्ड अपने व्यव्साय की वजह से इंटरनेट का काफी इस्तेमाल करते हैं और वो इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में दसवें स्थान पर आते हैं।
    डोनाल्ड ट्रम्प जॉन लेखक हैं। डोनाल्ड अपने व्यव्साय की वजह से इंटरनेट का काफी इस्तेमाल करते हैं और वो इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में दसवें स्थान पर आते हैं।
  • लिलि पोन एक इंटरनेंट सेलेब्रिटी बन चुकी हैं अपनी तस्वीरों और वीडियो  सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली ये सेलेब्रिटी अब इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची आ गई हैं।
    लिलि पोन एक इंटरनेंट सेलेब्रिटी बन चुकी हैं अपनी तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली ये सेलेब्रिटी अब इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची आ गई हैं।
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो डॉस सैंटोस अवीयरो, जिसे आमतौर पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम से जाना जाता है, एक पुर्तगाली पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी हैं जो रियल मद्रिद के लिए खेलते है और पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम के कप्तान हैं इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक हैं।
    क्रिस्टियानो रोनाल्डो डॉस सैंटोस अवीयरो, जिसे आमतौर पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम से जाना जाता है, एक पुर्तगाली पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी हैं जो रियल मद्रिद के लिए खेलते है और पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम के कप्तान हैं इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक हैं।
  • कैटलिन जेनर एक अमेरिकी हैं। उनका जन्म संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यूयॉर्क में हुआ था। ये अमेरिकी टेलीविजन सेलेब्रिटी हैं साथ ही साथ ये इंटरनेट का भी खूब इस्तेमाल करती हैं इसी वजह से ये इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में शामिल हैं।
    कैटलिन जेनर एक अमेरिकी हैं। उनका जन्म संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यूयॉर्क में हुआ था। ये अमेरिकी टेलीविजन सेलेब्रिटी हैं साथ ही साथ ये इंटरनेट का भी खूब इस्तेमाल करती हैं इसी वजह से ये इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में शामिल हैं।
  •  ऐसेना ओनिल सोशल मीडिया पर खूब छाई रहने की वजह से इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल हैं।
    ऐसेना ओनिल सोशल मीडिया पर खूब छाई रहने की वजह से इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल हैं।
  • भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं इसी वजह नरेंद्र मोदी को इंटरनेट का स्टार बताते हुए टाइम पत्रिका ने कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल हैं।
    भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं इसी वजह नरेंद्र मोदी को इंटरनेट का स्टार बताते हुए टाइम पत्रिका ने कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंटरनेट पर सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल हैं।