Monday, May 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इंटरनेशनल
  4. पाक मॉडल के बिगड़े बोल, शाहिद अफरीदी को कहा पागल

पाक मॉडल के बिगड़े बोल, शाहिद अफरीदी को कहा पागल

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 09, 2016 10:53 IST
  • पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच इन दिनों सोशल मीडिया पर दिए गए अपने बयान के चलते छाई हुई हैं। गौरतलब है कि इस अभिनेत्री ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बड़े ही कड़वे बोल बोले थे। जिस वजह से यह चर्चा में आई थी।
    पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच इन दिनों सोशल मीडिया पर दिए गए अपने बयान के चलते छाई हुई हैं। गौरतलब है कि इस अभिनेत्री ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बड़े ही कड़वे बोल बोले थे। जिस वजह से यह चर्चा में आई थी।
  • कंदील बलोच ने मोदी को लेकर आपत्तिजनक बातें कही। कंदाल ने अपने संदेश में भारत को चेतावनी देते हुए कहा कि जिस दिन हमें गुस्सा आ गया उस दिन कोई नहीं बचेगा। उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा कि इतना छोटा-सा कश्मीर है, इंडिया उसके पीछे  हाथ धो कर पड़ा है।
    कंदील बलोच ने मोदी को लेकर आपत्तिजनक बातें कही। कंदाल ने अपने संदेश में भारत को चेतावनी देते हुए कहा कि जिस दिन हमें गुस्सा आ गया उस दिन कोई नहीं बचेगा। उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा कि इतना छोटा-सा कश्मीर है, इंडिया उसके पीछे हाथ धो कर पड़ा है।
  • मैं कहती हूं हमारे कश्मीर को आजाद कर दो। छोड़ दो हमारे कश्मीर की जान। क्यों पीछे पड़े हो। इतना बड़ा इंडिया है ना आपके पास, इस छोटे से कश्मीर को छोड़ दो।
    मैं कहती हूं हमारे कश्मीर को आजाद कर दो। छोड़ दो हमारे कश्मीर की जान। क्यों पीछे पड़े हो। इतना बड़ा इंडिया है ना आपके पास, इस छोटे से कश्मीर को छोड़ दो।
  • इस अभिनेत्री ने बेशर्मी की हदें उस समय पार कर दी जब इसने अपनी ही टीम को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया अभिनेत्री ने कप्तान शाहिद अफरीदी को पागल कहा और एशिया कप में पाकिस्तान से मिली हार पर कहा कि  जब तक ये पागल अफरीदी है तब तक कुछ भी नहीं हो सकता है।
    इस अभिनेत्री ने बेशर्मी की हदें उस समय पार कर दी जब इसने अपनी ही टीम को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया अभिनेत्री ने कप्तान शाहिद अफरीदी को पागल कहा और एशिया कप में पाकिस्तान से मिली हार पर कहा कि जब तक ये पागल अफरीदी है तब तक कुछ भी नहीं हो सकता है।
  • वर्ल्ड कप कुछ ही दिन में होने वाला है और टीम की ये हालत है। इसके लिए अफरीदी ही जिम्मेदार है। उन्होंने ट्वीट कर यह भी लिखा था कि जो लोग यह समझते हैं कि अफरीदी का कसूर नहीं था वो गलत हैं। अफरीदी सिर्फ अपने लिए खेलता है टीम के लिए नहीं।
    वर्ल्ड कप कुछ ही दिन में होने वाला है और टीम की ये हालत है। इसके लिए अफरीदी ही जिम्मेदार है। उन्होंने ट्वीट कर यह भी लिखा था कि जो लोग यह समझते हैं कि अफरीदी का कसूर नहीं था वो गलत हैं। अफरीदी सिर्फ अपने लिए खेलता है टीम के लिए नहीं।
  • वह अच्छा लीडर नहीं है। वह बेवकूफ है और हर समय घमंड में ही घूमता है। बेशक अल्लाह को गुरूर पसंद नहीं, नतीजा आप सब के सामने है। आपको बता दें कि पाकिस्तान की यह मॉडल सोशल मीडिया पर अपने अश्लील वीडियो डालने और आपत्तिजनक बयानों के लिए छाई रहती हैं।
    वह अच्छा लीडर नहीं है। वह बेवकूफ है और हर समय घमंड में ही घूमता है। बेशक अल्लाह को गुरूर पसंद नहीं, नतीजा आप सब के सामने है। आपको बता दें कि पाकिस्तान की यह मॉडल सोशल मीडिया पर अपने अश्लील वीडियो डालने और आपत्तिजनक बयानों के लिए छाई रहती हैं।
  • पाकिस्तान में बलोच की बातों और हरकतों का मजाक बनता रहता है उनके डायलॉग डबस्मैश पर भी काफी प्रसिद्ध हैं। और तो और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के उनकी पत्नी रेहाम खान से तलाक के बाद बलोच ने इमरान खान को अपने एक वीडियो के जरिए शादी के लिए प्रपोज भी किया था
    पाकिस्तान में बलोच की बातों और हरकतों का मजाक बनता रहता है उनके डायलॉग डबस्मैश पर भी काफी प्रसिद्ध हैं। और तो और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के उनकी पत्नी रेहाम खान से तलाक के बाद बलोच ने इमरान खान को अपने एक वीडियो के जरिए शादी के लिए प्रपोज भी किया था
  • कंदील एक पाकिस्तान मॉडल तथा टीवी एक्ट्रेस है।
    कंदील एक पाकिस्तान मॉडल तथा टीवी एक्ट्रेस है।
  • पाक में उसे सोशल मीडिया की ड्रामा क्वीन कहा जाता है।
    पाक में उसे सोशल मीडिया की ड्रामा क्वीन कहा जाता है।
  • पहली बार वह चर्चा में 2013 में आई थी जब उसे बेसुरे गाने सुनकर पाकिस्तान आयडल के ऑडिशन जजेज ने उसे रिजेक्ट कर दिया था।
    पहली बार वह चर्चा में 2013 में आई थी जब उसे बेसुरे गाने सुनकर पाकिस्तान आयडल के ऑडिशन जजेज ने उसे रिजेक्ट कर दिया था।
  • रिजेक्शन के बाद कंदील ने कैमरे के सामने ही जमकर ड्रामा किया था और जजों को काफी भला-बुरा कहा था।
    रिजेक्शन के बाद कंदील ने कैमरे के सामने ही जमकर ड्रामा किया था और जजों को काफी भला-बुरा कहा था।
  • यही नहीं कैपिटल टीवी के मॉर्निंग शो में भी उसकी हरकतों तथा फिजूल की बातों पर पाकिस्तान में मजाक बनता है।
    यही नहीं कैपिटल टीवी के मॉर्निंग शो में भी उसकी हरकतों तथा फिजूल की बातों पर पाकिस्तान में मजाक बनता है।