Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. Tokyo Olympics 2020: पूजा ने किया निराश, हार के बाद सिंधु से है कांस्य पदक की आस

Tokyo Olympics 2020: पूजा ने किया निराश, हार के बाद सिंधु से है कांस्य पदक की आस

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 31, 2021 17:52 IST
  • भारत के स्टार मुक्केबाज अमित पंघाल टोक्यो ओलंपिक से बाहर हो गए हैं। फ्लाईवेट कटेगरी में दुनिया के नंबर-1 मुक्केबाज अमित पंघाल को शनिवार को अंतिम-16 राउंड के मुकाबले में अप्रत्याशित हार मिली। (Read More)
    Image Source : twitter

    भारत के स्टार मुक्केबाज अमित पंघाल टोक्यो ओलंपिक से बाहर हो गए हैं। फ्लाईवेट कटेगरी में दुनिया के नंबर-1 मुक्केबाज अमित पंघाल को शनिवार को अंतिम-16 राउंड के मुकाबले में अप्रत्याशित हार मिली। (Read More)

  • भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को यहां चल रहे टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल मुकाबले में चीनी ताइपे की ताई जू यिंग के हाथों 0-2 से हार का सामना करना पड़ा है। (Read More)
    Image Source : getty

    भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को यहां चल रहे टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल मुकाबले में चीनी ताइपे की ताई जू यिंग के हाथों 0-2 से हार का सामना करना पड़ा है। (Read More)

  • भारत के अतनु दास को टोक्यो ओलंपिक की तीरंदाजी इवेंट के व्यक्तिगत 1/8 क्वालीफाइंग राउंड में हार मिली है। इसके साथ ही इस इवेंट में भारत की झोली खाली रह गई। (Read More)
    Image Source : getty

    भारत के अतनु दास को टोक्यो ओलंपिक की तीरंदाजी इवेंट के व्यक्तिगत 1/8 क्वालीफाइंग राउंड में हार मिली है। इसके साथ ही इस इवेंट में भारत की झोली खाली रह गई। (Read More)

  • मुरली श्रीशंकर 7.69 मीटर के साथ 13वें स्थान पर रहे और वह फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए। (Read More)
    Image Source : twitter

    मुरली श्रीशंकर 7.69 मीटर के साथ 13वें स्थान पर रहे और वह फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए। (Read More)

  • भारत की महिला मुक्केबाज पूजा रानी (75 किग्रा) को यहां चल रहे टोक्यो ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में चीन की किआन ली के हाथों 0-5 से हार का सामना करना पड़ा है। (Read More)
    Image Source : getty

    भारत की महिला मुक्केबाज पूजा रानी (75 किग्रा) को यहां चल रहे टोक्यो ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में चीन की किआन ली के हाथों 0-5 से हार का सामना करना पड़ा है। (Read More)

  • भारत की कमलप्रीत कौर टोक्यो ओलंपिक 2020 की महिला डिस्कस थ्रो इवेंट के फाइनल में पहुंच गई हैं लेकिन सीमा पुनिया को बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। (Read More)
    Image Source : getty

    भारत की कमलप्रीत कौर टोक्यो ओलंपिक 2020 की महिला डिस्कस थ्रो इवेंट के फाइनल में पहुंच गई हैं लेकिन सीमा पुनिया को बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। (Read More)

  • वंदना कटारिया की शानदार हैट्रिक के दम पर भारतीय महिला हॉकी टीम ने शनिवार को खेले गए अपने अंतिम ग्रुप मैच में दक्षिण अफ्रीका को 4-3 से हराकर नॉकआउट में पहुंचने की उम्मीदों को कायम रखा है। (Read More)
    Image Source : twitter

    वंदना कटारिया की शानदार हैट्रिक के दम पर भारतीय महिला हॉकी टीम ने शनिवार को खेले गए अपने अंतिम ग्रुप मैच में दक्षिण अफ्रीका को 4-3 से हराकर नॉकआउट में पहुंचने की उम्मीदों को कायम रखा है। (Read More)