Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. इंग्लैंड में विंडीज के इन 3 स्पिन गेंदबाजों ने किया है टेस्ट में 5 विकेट लेने का कारनामा

इंग्लैंड में विंडीज के इन 3 स्पिन गेंदबाजों ने किया है टेस्ट में 5 विकेट लेने का कारनामा

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 18, 2020 21:56 IST
  • इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में विंडीज स्पिनर रोस्टन चेज ने 5 विकेट हासिल किए। इसी के साथ चेज पिछले 50 सालों में इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट में 5 विकेट लेने का कारनामा करने वाले वेस्टइंडीज के तीसरे स्पिन गेंदबाज बन गए। आइए जानते हैं बीते 50 साल में इंग्लैंड में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले विंडीज स्पिन गेंदबाजों के बारे में.......
    Image Source : Getty

    इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में विंडीज स्पिनर रोस्टन चेज ने 5 विकेट हासिल किए। इसी के साथ चेज पिछले 50 सालों में इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट में 5 विकेट लेने का कारनामा करने वाले वेस्टइंडीज के तीसरे स्पिन गेंदबाज बन गए। आइए जानते हैं बीते 50 साल में इंग्लैंड में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले विंडीज स्पिन गेंदबाजों के बारे में.......

  • रोस्टन चेज ने मैनचेस्टर में खेले जा रहे 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड के 5 खिलाड़ियो को आउट किया। इस दौरान उन्होंने 172 रन खर्च किए। ये इंग्लैंड में किसी विंडीज स्पिन गेंदबाज का तीसरा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है।
    Image Source : Getty

    रोस्टन चेज ने मैनचेस्टर में खेले जा रहे 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड के 5 खिलाड़ियो को आउट किया। इस दौरान उन्होंने 172 रन खर्च किए। ये इंग्लैंड में किसी विंडीज स्पिन गेंदबाज का तीसरा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है।

  • इस मामलें मे दूसरे नंबर पर वेस्टइंडीज के क्रिस गेल हैं जिन्होंने साल 2004 में एजबेस्टन में खेले गए टेस्ट मैच में 5 विकेट हासिल किए थे। गेल ने 34 रन देकर इंग्लैंड के 5 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया था।
    Image Source : Getty Images

    इस मामलें मे दूसरे नंबर पर वेस्टइंडीज के क्रिस गेल हैं जिन्होंने साल 2004 में एजबेस्टन में खेले गए टेस्ट मैच में 5 विकेट हासिल किए थे। गेल ने 34 रन देकर इंग्लैंड के 5 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया था।

  • वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर रोजर हार्पर पिछले 50 सालों मे इंग्लैंड की धरती पर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का प्रदर्शन करने वाले स्पिन गेंदबाज हैं। रोजर हार्पर ने साल 1984 में मैनचेस्टर में 57 रन देकर 6 विकेट चटकाए थे। ये उनके टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन हैं।
    Image Source : Getty

    वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर रोजर हार्पर पिछले 50 सालों मे इंग्लैंड की धरती पर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का प्रदर्शन करने वाले स्पिन गेंदबाज हैं। रोजर हार्पर ने साल 1984 में मैनचेस्टर में 57 रन देकर 6 विकेट चटकाए थे। ये उनके टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन हैं।