Saturday, May 11, 2024
Advertisement

दिवाली की रात पटाखे छोड़ने को लेकर हुआ झगड़ा, बाप-बेटे को चाकू गोदकर कर दी हत्या

अहमदाबाद में पटाखे छोड़ने को लेकर हुई लड़ाई में एक शख्स और उसके बेटे की हत्या कर दी गई, जबकि भतीजा घायल हो गया। घटना रविवार रात करीब 10 बजे हुई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 13, 2023 21:42 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात के अहमदाबाद में दिवाली की रात एक अनहोनी हो गई। शहर में पटाखे छोड़ने को लेकर लोगों के ग्रुप की ओर से किए गए हमले में एक शख्स और 18 साल के उसके बेटे की मौत हो गई, जबकि उसका भतीजा घायल हो गया। घटना रविवार रात करीब 10 बजे हुई, जब शहर के रमोल इलाके की एक आवासीय सोसाइटी में चार लोगों का पटाखे चला रहे कुछ लोगों से झगड़ा हो गया। 

ऑटो रिक्शा चालक और उसके बेटे की हत्या

रमोल थाने के एक अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि आरोपियों ने ऑटो रिक्शा चालक 44 वर्षीय विजय शंकर बंसीलाल और उसके बेटे धीरेंद्र सिंह को चाकू मार दिया, जिसके चलते उनकी मौत हो गई, जबकि बंसीलाल का 17 वर्षीय भतीजा बीच-बचाव कराने में घायल हो गया। अधिकारी ने कहा कि बंसीलाल की पत्नी की ओर से मिली शिकायत के मुताबिक, आरोपियों का कुछ दिन पहले ऑटो रिक्शा चलाने वाले उसके देवर से भी झगड़ा हो गया था। 

JDU नेता के अजब-गजब बोल, नीतीश के बयान को बताया बायोलोजी, जीतनराम मांझी की तो है खोपड़ी खराब

बेटे को बचाने गए पिता को भी चाकू से गोदा

अधिकारी ने बताया कि बीती रात लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब बंसीलाल, उसकी पत्नी और भतीजा घर से बाहर निकले, तो आरोपियों ने उन्हें कुछ दिन पहले उनके रिश्तेदार से हुए झगड़े की याद दिलाते हुए गाली देनी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि झगड़े के दौरान एक आरोपी दीपक मराठी ने धीरेंद्र के पेट में चाकू गोद दिया और जब बंसीलाल अपने बेटे को बचाने के लिए भागा तो अन्य लोगों ने उस पर चार बार चाकू से वार कर दिया। 

पंजाब में कोहरे का कहर, आपस में भिड़ गईं 100 गाड़ियां; VIDEO देख सहम जाएंगे आप

रिश्तेदार का इलाज चल रहा है

अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों को एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल ले जाया गया है, जहां पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उनके रिश्तेदार का इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य तीन को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

- PTI इनपुट के साथ

AAP नेता को टारगेट कर पति ने चलाई गोली, फिटनेस सेंटर के दो कर्मचारी घायल- देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement