Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ससुर बनाता था शारीरिक संबंध, बदले में महिला ने विदेश जाने के लिए मांगे पैसे, न देने पर कर दी हत्या

विदेश जाने के लिए 2 लाख रुपये देने से इनकार करने पर कथित तौर पर अपने ससुर की हत्या करने के आरोप में गुजरात की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 10, 2023 19:25 IST
बहू ने की ससुर की हत्या की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बहू ने की ससुर की हत्या की।

विदेश जाने के लिए 2 लाख रुपये देने से इनकार करने पर एक महिला ने अपने ससुर की  हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को बुजुर्ग का शव 5 सितंबर को मिला था। शव पर चोट के कई निशान थे। फोरेंसिक पोस्टमॉर्टम से पता चला कि बुजुर्ग की मौत किसी कठोर वस्तु से सिर पर चोट लगने के कारण हुई है। मामले में पुलिस ने जब बहू से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसी ने अपने ससुर की हत्या की है। मामला गुजरात के डाकोर शहर के अंदर भगत जी कॉलोनी का है। 

विदेश यात्रा के लिए पैसे देने से इनकार करने पर ससुर की हत्या

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 75 वर्षीय मृतक का नाम जगदीश था। जो अपनी बहू के साथ शारीरिक संबंध बनाता था और इस बात को छुपाने के लिए वह उसे पैसे देता था। समय बीतता गया और बहू का फेसबुक पर किसी के साथ चक्कर चलने लगा और वह विदेश जाने के लिए अपने ससुर से पैसे की मांग करने लगी। ससुर ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद बहू ने गुस्से में उसकी हत्या कर दी।

कुछ दिन बाद कमरे के आलमारी से मिला शव

मृतक जगदीश लगभग तीन दिनों से लापता था। बुजुर्ग के गायब होने के बाद परिवार वालों में चिंता का माहौल बन गया। परिवार के बड़े बेटे ने राजस्थान में अपने रिश्तेदारों के घरों में खोजबीन की, लेकिन उसे अपने पिता की कोई खोज खबर नहीं मिली। बाद में जगदीश का शव एक कमरे के आलमारी के अंदर छिपा हुआ पाया गया।

ये भी पढ़ें:

पीएम मोदी डिग्री विवाद: अदालत ने मानहानि केस में केजरीवाल की याचिका पर आदेश सुरक्षित रखा, कोर्ट में वकीलों ने दी ये दलीलें

2 लाख से ज्यादा फेक ID बनाकर बेचा, हर एक की कीमत 15 से 200 रुपए तक, पुलिस ने 2 आरोपियो को धर दबोचा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement