Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गुजरात में लूडो का खेल हारने पर पति ने पत्नी को पीटा

कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान घर में लूडो के खेल में हार जाने के बाद पति ने पत्नी की पिटाई कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 28, 2020 19:29 IST
Husband beats wife after losing Ludo game in Gujarat- India TV Hindi
Husband beats wife after losing Ludo game in Gujarat

अहमदाबाद: कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान घर में लूडो के खेल में हार जाने के बाद पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। यह घटना है, गुजरात के वडोदरा की, जहां एक महिला ने अपने पति को इसलिए लूडो खेलने के लिए राजी किया, ताकि लॉकडाउन के दौरान वह घर के भीतर ही रहे। लेकिन यह प्रयास उस महिला के लिए खतरनाक साबित हुआ, क्योंकि उसका पति हर बार हारने के बाद उसकी कथित रूप से पिटाई करता था, जिससे उसके रीढ की हड्डी में गंभीर चोट आयी है। 

एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना पिछले सप्ताहांत में सामने आई जब वेमाली इलाके कर रहनेवाली महिला ने घरेलू हिंसा के पीड़ितों के लिए निर्धारित ‘अभयम’ हेल्पलाइन पर फोन किया। महिला ने कहा कि उसके पति ने उस पर गंभीर हमला किया है। अधिकारी ने कहा कि पीड़िता ने अपने पति को घर के अंदर रखने के लिए मोबाइल फोन पर उसे लूडो खेलने के लिए कहा था। 

अधिकारी ने कहा कि पति जब-जब खेल में अपनी पत्नी से हारता, तब-तब वह अपनी पत्नी को पीटने लगता, जिससे महिला की रीढ़ में गंभीर चोटें आ गईं। अंतत: महिला को डॉक्टर से संपर्क करना पड़ा। अभयम के परियोजना समन्वयक चंद्रकांत मकवाना ने कहा, ‘‘महिला की रीढ़ पर चोट लगी और उसे एक डॉक्टर के पास जाना पड़ा। एक बार जब वह वापस आई, तो उसने तुरंत अभयम हेल्पलाइन नंबर 181 पर कॉल किया। हमारे कर्मचारी ने दंपत्ति से बात की और महिला से पूछा कि क्या उसे किसी सुरक्षा की जरूरत है। लेकिन उसने मना कर दिया।’’ उन्होंने कहा कि महिला ने इसके बजाए शहर में ही अपने मायके जाने का फैसला किया। इसको लेकर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement