Monday, April 29, 2024
Advertisement

गुजरात: रिलायंस मॉल में लगी भीषण आग, परिसर में फैली लपटें

गुजरात के जामनगर के बड़ी खावड़ी इलाके में में रिलायंस मॉल में गुरुवार सुबह भीषण आग गई। आग की लपटें परिसर में फैल गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 09, 2024 6:50 IST
रिलायंस मॉल में आग की घटना- India TV Hindi
Image Source : PTI रिलायंस मॉल में आग की घटना

गुजरात के जामनगर के मोती खावड़ी इलाके में में रिलायंस मॉल में गुरुवार सुबह भीषण आग गई। आग की लपटें पूरे परिसर में फैल गई। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। जामनगर जिले के अधिकारी और अग्निशमन विभाग आरआईएल की दमकल गाड़ियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू किया जा रहा है। आग लगने की वजह अभी सामने नहीं आई है, इसके कारणों की जांच की जाएगी।

वहीं, बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक कपड़ा बाजार में गुरुवार तड़के आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने कहा कि मगोलपुरी के ‘कतरन मार्केट’ में आग लगने की सूचना सुबह तीन बजकर 24 मिनट पर मिली और चार दमकल गाड़ियों को आग बुझाने के काम में लगाया गया। अधिकारी ने बताया कि आग पर करीब दो घंटे में काबू पाया जा सका। अधिकारी ने बताया कि आग में कुछ दुकानें को काफी नुकसान हुआ है और घटना के पीछे ‘शॉर्ट सर्किट’ होने का संदेह है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement