Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हरियाणा: भिवानी में दो लोगों को गाड़ी में डालकर जिंदा जलाया, भरतपुर से हुआ था अपहरण, ओवौसी बोले- गौ रक्षक हैं मुजरिम

हरियाणा के भिवानी से एक बेहद खौफनाक खबर आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक जली हुई बोलेरो गाड़ी दिखी जिसमें से दो यूवको के जले हुए कंकाल मिले हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: February 16, 2023 20:10 IST
भिवानी मामले में ओवैसी ने लगाए बड़े आरोप- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO भिवानी मामले में ओवैसी ने लगाए बड़े आरोप

Bhiwani Case: हरियाणा के भिवानी से एक बेहद खौफनाक खबर आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक जली हुई बोलेरो गाड़ी दिखी जिसमें से दो यूवको के जले हुए कंकाल मिले हैं। ये भिवानी में बारवास गांव की बणी की घटना है। खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की हर पहलू से जांच में जुट गई है। वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि राजस्थान के भरतपुर के गोपालगढ़ से इन दोनों का अपहरण हुआ था। परिजनों ने बताया कि 15 फरवरी को उन्होंने अपहरण का मामला भी दर्ज कराया था। परिजनों का आरोप है कि किडनैपर्स ने पहले दोनों की पहले पिटाई की उसके बाद गाड़ी को साथ ले गए और जला दिया।

जांच में जुट गए पुलिस

लोहारू डीएसपी जगत सिंह मोर ने बताया कि गांव वालों ने डायल 112 पर सूचना दी थी कि गांव बारवास में एक जली हुई गाड़ी खड़ी हुई है। मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि गाड़ी के अंदर 2 लोगों के कंकाल हैं। डीएसपी ने बताया कि गाड़ी के चैसिस नम्बर लिए गए हैं। इसके आधार पर गाड़ी के मालिक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

असदुद्दीन ओवैसी ने गहलोत सरकार को घेरा
वहीं AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इस घटना को लेकर एक पत्रकार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बड़े आरोप लगाए हैं। ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा, "दो दिन पहले जुनैद और नसीर को राजस्थान के घात्मिका से अग़वा कर लिया गया था। आज उनकी जलाई हुई लाशें मिलीं हैं। अशोक गहलोत की पुलिस ने वक़्त पर कारवाही नहीं की और अभी तक मुजरिमों को गिरफ़्तार नहीं किया। मुजरिम जाने-माने गौ रक्षक हैं। जुनैद, नसीर के परिवारों के साथ इंसाफ़ होना चाहिए।"

(रिपोर्ट- इंदरवेश)

ये भी पढ़ें-

फ्रिज में गर्लफ्रेंड की लाश और साहिल के 7 फेरे... मौत से पहले निक्की का आखिरी VIDEO आया सामने

मेडिकल करने के बाद लौटते समय नहर में गिरी रेप पीड़िता हुई गायब! तलाश जारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement