Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bhiwani Murder: बाल आश्रम के सुपरिटेंडेंट की बेरहमी से हत्या, लोहे की रॉड से किया गया हमला

घटना की खबर मिलते ही एसपी अजीत शेखावत फोर्स सहित मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हॉस्पिटल भेज दिया।

Rituraj Tripathi Edited by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 26, 2022 21:46 IST
Bhiwani Murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bhiwani Murder

Highlights

  • बाल आश्रम के सुपरिटेंडेंट मनमोहन गिरी की बेरहमी से हत्या
  • आश्रम के स्टाफ ने सुपरिटेंडेंट का शव देखा, पुलिस को खबर की
  • एसपी अजीत शेखावत फोर्स सहित मौके पर पहुंचे

भिवानी: हरियाणा के भिवानी स्थित बाल आश्रम के सुपरिटेंडेंट मनमोहन गिरी की बीती रात बेरहमी से हत्या कर दी गई है। आज दिन में जब आश्रम के स्टाफ ने सुपरिटेंडेंट का शव देखा, तब पुलिस को खबर की। पुलिस बल के साथ फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची और अब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

पुलिस को मौके से एक रॉड भी बरामद हुई है। पुलिस गिरी की हत्या की वजह की तलाश कर रही है। सुपरिटेंडेंट मनमोहन गिरी रात को आश्रम में ही थे। इसी दौरान किसी ने लोहे की रॉड से उनकी हत्या कर दी। इस बारे में एडवोकेट रामफल आर्य ने बताया कि वे लेटर हेड लेने के लिए गए थे। बाकी सारे स्टाफ के सदस्य मौजूद थे लेकिन गिरी नही थे। उन्होंने उन्हें बुलाने के लिए किसी को भेजा तो पता चला कि गिरी खून से लथपथ पड़े थे। इसके बाद पता लगा कि उनकी हत्या हो चुकी है। 

घटना की खबर मिलते ही एसपी अजीत शेखावत फोर्स सहित मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हॉस्पिटल भेज दिया। एसपी ने बताया कि फॉरेन्सिक टीम, डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

इस मामले में एसपी का कहना है कि सीसीटीवी के कुछ कैमरे खराब हैं, लेकिन कुछ काम कर रहे हैं। पुलिस ठीक कैमरे से फुटेज तलाश रही है। पुलिस को मौके से एक रॉड भी बरामद हुई है। अभी जानकारी नही मिल पाई है कि हत्या का क्या कारण रहा होगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement