Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Divya Pahuja Murder: गैंगस्‍टर की गर्लफ्रेंड के मर्डर में BMW कनेक्शन, हत्या के राज दफ्न! पटियाला से हुई बरामद

बीएमडब्ल्यू कार पटियाल से बरामद हुई है। पुलिस का दावा है कि दिव्या पाहुजा के शव को लेकर भागे बदमाश गाड़ी छोड़कर भाग निकले। पुलिस गाड़ी के लॉक खोलने में जुटी है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Malaika Imam Updated on: January 04, 2024 21:19 IST
पूर्व मॉडल दिव्‍या पाहुजा की हत्‍या- India TV Hindi
पूर्व मॉडल दिव्‍या पाहुजा की हत्‍या

हरियाणा के गुरुग्राम के एक होटल में गैंगस्‍टर की गर्लफ्रेंड और पूर्व मॉडल दिव्‍या पाहुजा की हत्‍या के मामले में एक नया मोड सामने आ गया है। पुलिस को इस हत्‍याकांड में एक बीएमडब्‍ल्‍यू कनेक्‍शन मिला है। पंजाब के पटियाला से पुलिस को एक बीएमडब्‍ल्‍यू कार बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक, बदमाश इस बीएमडब्ल्यू कार को पटियाला में छोड़कर भाग गए थे। 

शव गाड़ी की डिक्की में है?

पुलिस ने बताया कि दिव्या पाहुजा के शव को लेकर भागे बदमाशों की बीएमडब्ल्यू गाड़ी पटियाला में बरामद हुई। अभी तक कार लॉक है। पुलिस गाड़ी के लॉक खोलने में जुटी है। क्या दिव्या का शव गाड़ी की डिक्की में है या नही इसका जवाब गाड़ी के लॉक खुलने के बाद पता चल पाएगा। दिव्‍या पाहुजा गैंगेस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड रह चुकी थी। ये वही संदीप गाडोली था, जो पुलिस के साथ एक एनकाउंटर में मारा गया था। संदीप गाडौली का एनकाउंटर 7 फरवरी 2016 को मुंबई के अंधेरी इलाके में मौजूद होटल में हुआ था। इत्तेफाक से उस एनकाउंटर के समय दिव्या भी वहां मौजूद थी।

होटल के मालिक ने की हत्या

27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी 2024 की रात को हत्या के बाद गुरुग्राम पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक होटल के मालिक और आरोपी अभिजीत सिंह सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों की पहचान 56 साल के अभिजीत सिंह, 28 साल के हेमराज और 23 साल के ओमप्रकाश के रूप में हुई है। हत्यारोपी अभिजीत ने शुरुआती पूछताछ में बताया है कि होटल सिटी प्वाइंट उसी का है, जिसको उसने लीज पर दे रखा है। पुलिस की पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपी ने बताया कि दिव्या के पास उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हैं और वह उससे इन तस्वीरों के आधार पर ब्लैकमेल कर पैसे वसूल रही थी।

तस्वीरें डिलीट करने को लेकर मर्डर

अभिजीत ने पुलिस को बताया था कि उसने दिव्या से अपने मोबाइल फोन से उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें हटाने के लिए कहा था। उसने ना तो फोटो डिलीट की और ना ही मोबाइल का पासवर्ड शेयर किया, ताकि मैं उसे डिलीट कर सकूं। उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया। इस बात से परेशान होकर मैंने उसे गोली मार दी। इस बीच, दिव्या के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की साजिश मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडोली के परिवार के सदस्यों ने अभिजीत सिंह के साथ मिलकर रची।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement