Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

मां ने अपनी 2 बेटियों के मुंह पर तकिया रखकर की हत्या, पुलिस ने 4 फीट का गड्ढा खोदकर निकाले शव, सामने आई वजह

हरियाणा के जींद में एक मां ने अपनी जुड़वां बच्चियों की हत्या कर दी। पुलिस के सामने मां ने अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने बच्चियों के शव को जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: July 26, 2023 8:20 IST
Haryana- India TV Hindi
Image Source : FILE हरियाणा पुलिस ने दिखाई सतर्कता

जींद: हरियाणा के जींद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां के दनौदा खुर्द गांव में एक मां ने अपनी जुड़वां बच्चियों की हत्या कर दी। पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई तो उसने 4 फीट का गड्ढा खोदकर बच्चों के शव निकाले और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए खानपुर पीजीआई भेजा। 

मां ने क्यों की बच्चियों की हत्या?

थाना प्रभारी के अनुसार, पुलिस पूछताछ में आरोपी शीतल ने कबूला है कि उसने ही दोनों बेटियों की हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार, शीतल ने बताया कि उसका पति जगदीप के साथ झगड़ा हुआ था जिसके बाद मानसिक रूप से परेशान होकर उसने अपनी दोनों जुडवां बच्चियों के मुंह पर तकिया रखकर उनकी हत्या कर दी। 

बता दें कि महिला के पति जगदीप ने ही पुलिस से शिकायत की थी कि उसकी पत्नी शीतल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और उनकी दोनों बेटियों के शवों को श्मशान घाट से निकलवाकर पोस्टमार्टम करवाया जाए। 

पति ने की थी शिकायत

सदर थाना नरवाना प्रभारी आत्माराम ने बताया कि गांव के निवासी जगदीप ने पत्नी शीतल के खिलाफ उसकी दो जुडवां बेटियों की हत्या करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी, जिसके आधार पर शीतल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया था। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली-NCR में सुबह से झमाझम बारिश, पानी से लबालब दिखीं सड़कें, छाए काले बादल

देश भर के आर्मी स्कूल ISI के निशाने पर, जम्मू-कश्मीर और नोएडा के छात्रों को आ रहे पाकिस्तान से फोन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement