Monday, February 26, 2024
Advertisement

वायुसेना के हेलीकॉप्टर में अचानक आई खराबी, पायलट ने यमुनानगर के एक खेत में उतारा

भारतीय वायुसेना के एक चीता हेलीकॉप्टर को तकनीकी कारणों से एहतियातन यमुनानगर के पास एक खेत में उतरना पड़ा। हेलीकॉप्टर को बाद में पास के वायुसेना अड्डे पर वापस ले जाया गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 07, 2023 23:09 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़: भारतीय वायुसेना के एक हेलीकॉप्टर ने तकनीकी कारणों के चलते एहतियात के तौर पर यमुनागर में एक खेत में 'लैंडिंग' की। हैलीकॉप्टर नियमित प्रशिक्षण अभियान पर था। एक आधिकारिक बयान में गुरुवार को यह जानकारी दी गई। बयान में कहा गया है कि घटना में किसी के हताहत होने या संपत्ति के नुकसान की सूचना नहीं है।

इसलिए करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

वायुसेना के एक प्रवक्ता ने बयान में कहा, ‘‘नियमित प्रशिक्षण अभियान पर निकले भारतीय वायुसेना के एक चीता हेलीकॉप्टर को तकनीकी कारणों से एहतियातन यमुनानगर के पास एक खेत में उतरना पड़ा। हेलीकॉप्टर को बाद में पास के वायुसेना अड्डे पर वापस ले जाया गया।’’

हेलीकॉप्टर में मौजूद सभी लोग सुरक्षित

यमुनानगर के पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने बताया कि हेलीकॉप्टर छछरौली इलाके में खेत में उतरा। उन्होंने कहा, ‘‘उसमें मौजूद सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं।’’ (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement