Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Coronavirus: महाराष्ट्र में 12 नए मामले सामने आए, मरीजों की संख्या 147 पहुंची

महाराष्ट्र के सांगली में शुक्रवार को कोरोना वायरस को लेकर 12 और लोग पहले के पॉजिटिव मामलों के संपर्क में आने से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद राज्य में अब 147 पॉजिटिव मामले हो चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 27, 2020 16:23 IST
12 more people test positive for Coronavirus in Sangli, Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : PTI 12 more people test positive for Coronavirus in Sangli, Maharashtra

महाराष्ट्र के सांगली में  शुक्रवार को कोरोना वायरस को लेकर 12 और लोग पहले के पॉजिटिव मामलों के संपर्क में आने से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद राज्य में अब 147 पॉजिटिव मामले हो चुके हैं। महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग के पीआरओ ने इसकी जानकारी दी। इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 'वायरस के विरुद्ध युद्ध' में लोगों से मदद करने का आह्वान किया था। कोरोनावायरस के कारण बीते कुछ दिनों से लोगों के बीच यहां भय का माहौल है। राज्य के लोगों को संबोधित करते हुए, ठाकरे ने आश्वस्त किया कि राज्य और केंद्र इस 'विश्व युद्ध' के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो कि कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ है।

Related Stories

ठाकरे ने कहा, "1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दिनों की तरह ही हमें अलर्ट रहना होगा और इस वैश्विक युद्ध से लड़ना होगा। यह वायरस अपना कदम पसारता जा रहा है और महाराष्ट्र में इसके प्रभावितों की सबसे ज्यादा संख्या है।" उन्होंने कहा कि वह मुंबई के 1.70 करोड़ लोगों से सार्वजनिक जगहों पर भीड़ कम करने और सामाजिक मेलमिलाप को कम करने की अपील करते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement