Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चिल्लाता रहा लड़का लेकिन करवा दी शादी, लॉकडाउन के बीच बिहार में अपहरण के बाद पकड़ुआ विवाह का मामला

पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच बिहार के वैशाली से ऐसी खबर आयी है जो आपको हैरान कर देगी। यहां एक युवक का पिता समेत अपहरण कर लिया गया और जबरन पकड़ुआ विवाह करवा दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 28, 2020 15:07 IST
Bihar Lockdown Forceful marriage of a youth after kidnapped from vaishali । पूरे देश में लागू लॉकडाउ- India TV Hindi
Bihar Lockdown Forceful marriage of a youth after kidnapped from vaishali । पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच बिहार के वैशाली से ऐसी खबर आयी है जो आपको हैरान कर देगी। यहां एक युवक का पिता समेत अपहरण कर लिया गया और जबरन पकड़ुआ विवाह करवा दिया गया।

पटना। पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच बिहार के वैशाली से ऐसी खबर आयी है जो आपको हैरान कर देगी। यहां एक युवक का पिता समेत अपहरण कर लिया गया और जबरन पकड़ुआ विवाह करवा दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, लड़का रोता और चिल्लाता रहा लेकिन अपहरण करने वालों ने उसकी एक न सुनी और शादी करवा दी। इतना ही नहीं अपहरणकर्ताओं ने पिता के साथ भी जबरदस्ती की और एक न सुनी। फिलहाल, अपहरण और जबरिया शादी की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। जबरन शादी का ये मामला वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया है। 

लड़के और उसके पिता का अपहरण वैशाली के जन्दाहा से किया गया और समस्तीपुर के हलई में युवक की पिता की मौजूदगी में जबरन शादी करा दी गई। इतना ही नहीं अपहरणकर्ताओं ने  लड़के के पिता को मोटा दहेज देने का भी प्रलोभन दिया। लोगों ने इस पकडुआ शादी का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़का फूट-फूटकर रोता हुआ गिड़गिड़ा रहा है लेकिन उसकी कोई नहीं सुन रहा है। 

इस मामले में जंदाहा एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि मामले में अपहृत युवक को बरामद कर लिया गया है। न्यायालय में युवक का बयान कराकर आगे की कारवाई की जायेगी। वहीं दूसरी तरफ लड़की वालों ने लड़की को बोलेरो गाड़ी में बिठाकर लड़के के दरवाजे पर पहुंचा दिया है। युवक के पड़ोसियों के अनुसार लड़की को घर में नहीं रखने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गयी है, जिससे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement