Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिल्ली के नेब सराय इलाके में एक चिकित्सक ने की आत्महत्या, आप विधायक पर परेशान करने का आरोप

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नेब सराय इलाके में एक चिकित्सक ने शनिवार की सुबह कथित रूप से आत्महत्या कर ली। सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को इसके लिए जिम्मेदार बताया है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: April 18, 2020 18:08 IST
Delhi doctor blames AAP MLA for harassment, commits suicide- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi doctor blames AAP MLA for harassment, commits suicide

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नेब सराय इलाके में एक चिकित्सक ने शनिवार की सुबह कथित रूप से आत्महत्या कर ली। सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को इसके लिए जिम्मेदार बताया है।  पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृत चिकित्सक के आवास से एक लिखित पर्ची मिली है जिसमें कहा गया है कि आप विधायक जरवाल उसकी मौत के जिम्मेदार हैं।

Related Stories

पुलिस ने बताया कि मृत चिकित्सक की पहचान राजेंद्र सिंह (52) के रूप में की गयी है, और वह दुर्गा विहार के रहने वाले थे। पुलिस के अनुसार सिंह ने अपने आवास में रस्सी से लटकर कर आत्महत्या की। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक किरायेदार को सुबह साढ़े पांच बजे घटना का पता चला और उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है। 

पुलिस ने बताया कि इस बीच, सिंह के बेटे ने कहा कि उनके पिता 2007 से ही इलाके में एक क्लिनिक चलाते थे और दिल्ली जल बोर्ड के साथ पानी आपूर्ति के व्यवसाय से भी जुड़े थे उन्होंने बताया कि जरवाल के खिलाफ जबरन धन वसूली, आत्महत्या के लिए उकसाने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। देवली के विधायक के खिलाफ कपिल नगर और नेब सराय पुलिस थानों में मामला दर्ज किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement