Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

किसान आंदोलन: सिंघु बॉर्डर पर तैनात दो IPS अफसर कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन के दौरान फोर्स को लीड करने वाले दो IPS अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: December 11, 2020 9:20 IST
किसान आंदोलन: सिंघु...- India TV Hindi
Image Source : PTI किसान आंदोलन: सिंघु बॉर्डर पर तैनात दो IPS अफसर कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली: दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन के दौरान फोर्स को लीड करने वाले दो IPS अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन अफसरों में आउटर-नॉर्थ के डीसीपी गौरव और एडीशनल डीसीपी घनश्याम बंसल हैं। कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

बता दें कि अभी तक इन्हीं के नेतृत्व में सिंघु बॉर्डर के धरने पर नजर रखी जा रही थी। परसो तबियत बिगड़ने पर दोनों होम आइसोलेशन में चले गए हैं। फिलहाल रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल डीसीपी जितेंद्र कुमार मीना वहां की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। वहीं, सिंघु बॉर्डर पर ड्यूटी पर तैनात कई दिल्ली पुलिसकर्मियों की तबियत खराब है, डिश आउटर नॉर्थ गौरव और एडिशनल घनश्याम तो कोरोना पॉजिटिव हो गए है इनके अलावा कुछ और डिस्ट्रिक्ट अफसरों की भी तबियत खराब है।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ किसान दिल्ली की सीमाओं पर पिछले 16 दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। आंदोलन कर रहे किसानों की मांग है कि सरकार इन कानूनों को वापस ले। हालांकि, सरकार का साफ कहना है कि वो इन कानूनों को वापस नहीं लेंगी लेकिन वो इनमें संशोधन के लिए तैयार है। सरकार की तरफ से लगातार किसानों को समझाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन किसान अपनी मांगों से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement