Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मुंबई के बांद्रा में था सुशांत सिंह राजपूत का डुप्लेक्स फ्लैट, 4 लाख 51 हजार रुपये था महीने का किराया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आज खुदकुशी कर ली। पुलिस को उनकी लाश बांद्रा में उनके घर से मिली। बांद्रा में Mount Blanc के जिस डुप्लेक्स फ्लैट में वो रहते थे, उसका किराया 4 लाख 51 हजार रुपये प्रति माह था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 14, 2020 20:32 IST
Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sushant Singh Rajput

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आज खुदकुशी कर ली। पुलिस को उनकी लाश बांद्रा में उनके घर से मिली। बांद्रा में Mount Blanc के जिस डुप्लेक्स फ्लैट में वो रहते थे, उसका किराया 4 लाख 51 हजार रुपये प्रति माह था। बताया जा रहा है कि उनके घर में तीन नौकर हैं, जिनमें से एक कुक है और 2 अन्य हैं। छठी मंजिल का उनका फ्लैट डुप्लेक्स फ्लैट है, जिसमें नीचे वाले फ्लोर पर एक आर्ट डिजाइनर भी रहता था। इस तरह कुल चार लोग थे। बता दें कि बड़े पर्दे पर ‘एम. एस. धोनी : अनटोल्ड स्टोरी’ के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असल जिंदगी की कहानी अधूरी रह जाने से पूरा फिल्म जगत सकते में है। पुलिस ने बताया कि 34 वर्षीय राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित अर्पाटमेंट में रविवार सुबह फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला।

सुशांत की मौत पर शाहरुख खान का कहना है कि वह सुशांत की जिंदादिली और मुस्कान को हमेशा याद रखेंगे। उनका कहना है, ‘‘वह मुझसे बहुत प्यार करता था...मैं उसे बहुत याद करुंगा। उसकी जिंदादिली और हमेशा खुशदिली वाली मुस्कान। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे। मेरी संवेदनाएं उसके प्रियजनों के साथ हैं। यह बेहद दुखद और सकते में डालने वाली घटना है।’’ अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें सुशांत की अंतिम फिल्म ‘छिछोरे’ काफी पसंद आई थी।

उन्होंने ट्वीट किया है, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो इस खबर से मैं सदमे में हूं, कुछ बोल नहीं पा रहा...मुझे छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत को देखना याद है...प्रतिभावान अभिनेता था...ईश्वर उसके परिवार को शक्ति दें।’’ अजय देवगन ने ट्वीट किया है, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर बहुत दुखद है। उनके प्रियजनों को संवेदनाएं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।’’ संजय दत्त ने ट्वीट किया है, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सूचना से सकते में हूं, शब्द नहीं मिल रहे हैं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।’’

सुशांत की पहली फिल्म ‘काय पो चे’ के संगीतकार अमित त्रिवेदी का कहना है कि इस सूचना से वह सदमे में हैं। अभिनेता रितेश देशमुख, कुब्रा सेत, रिचा चड्डा, शबाना आजमी, ‘छिछोरे’ फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी, करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शाहिद कपूर, शंकर महादेवन, जैकलीन फर्नाडिस, अनुपम खेर, अश्वनी अय्यर तिवारी, वरुण धवन सहित अन्य लोगों ने भी अभिनेता की मौत पर शोक जताया है।

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement