Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

इंदौर में कोरोना वायरस से डॉक्टर की मृत्यु, पूरे एमपी में गई अबतक 31 लोगों की जान

इंदौर में कोरोना वायरस की वजह से एक डॉक्टर की मौत हो गई है। इंदौर में कोरोना पॉजीटिव डॉक्टर की मौत के बाद हड़कंप मच गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 09, 2020 12:11 IST
madhya pradesh, coronavirus infection, coronavirus cases in MP- India TV Hindi
Doctor in madhya pradesh died after coronavirus infection

इंदौर। इंदौर में कोरोना वायरस की वजह से एक डॉक्टर की मौत हो गई है। इंदौर में कोरोना पॉजीटिव डॉक्टर की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। अकले इंदौर में अबतक कोरोना से 22 लोगों की मौत हो गई है जबकि पूरे मध्यप्रदेश राज्य में 31 लोगों की जान जा चुकी है। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। मध्य प्रदेश में कोरोना पॉजीटिव मामलों की संख्या 392 पहुंच गई है।  

राज्य के खंडवा जिले से एक साथ 5 मामले सामने आए हैं। इसमें से एक खंडवा का स्थानीय नागरिक बताया जा रहा है। वहीं चार लोग कर्नाटक के रहने वाले हैं और तबलीगी जमात से जुड़े हैं। इसके अलावा राज्य के विदिशा और धार से भी कोरोना वायरस के एक एक मामले सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते ग्राफ के बीच खंडवा जिले ने भी संक्रमण केंद्र के रूप में अपनी जगह बना ली है।

राज्य में इंदौर अभी भी कोरोना वायरस का केंद्र बना हुआ है। यहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 213 पहुंच गई है। इसके साथ ही 21 लोगों की मौत भी हुई है। वहीं भोपाल में 94 लोग संक्रमित पाए गए हैं और 1 व्यक्ति की जान गई है। दूसरी ओर धार जिले ने भी कोरोना की लिस्ट में एंट्री कर ली है। यहां पर कोरोना का एक पॉजिटिव पाया गया है। वहीं विदिशा में भी ताजा कोरोना केस को शामिल कर अब तक दो लोग संक्रमित पाए गए हैं।

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले 

जिला कोरोना पॉजिटिव  मौत 
इंदौर 213 22
भोपाल 94 1
मुरैना 13 0
जबलपुर 09 0
उज्जैन  15 5
खरगौन 12 2
बड़वानी  14 0
खंडवा  01 0
शिवपुरी 02 0
ग्वालियर 7 0
छिंदवाड़ा 04 1
विदिशा 2 0
बैतूल  01 0
श्योपुर 01 0
होशंगाबाद  01 0
रायसेन  01 0
धार  01 0
अन्य  01 0

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement