Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भारत नहीं अमेरिका में भी हो रही है सामान चाटकर संक्रमण फैलाने की कोशिश, कैलिफोर्निया में महिला गिरफ्तार

फोरे ने बताया कि अधिकारियों ने संदिग्ध की पहचान जेनिफर वॉकर के रूप में की है। वॉकर (53) को गिरफ्तार कर लिया गया है और संक्रमण के डर से सामान को नष्ट कर दिया गया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: April 09, 2020 12:13 IST
Coronavirus: California woman arrested for licking groceries- India TV Hindi
Coronavirus: California woman arrested for licking groceries

लॉसएंजलिस। फल व अन्‍य सामान पर थूक लगाने या उसे चाटने के जरिये कोरोना वायरस संक्रमण फैलाने के मामले अकेले भारत में ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी देखने को मिल रहे हैंं। अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में एक सुपरमार्केट में 1,800 डॉलर कीमत का किराने का तथा अन्य सामान चाटकर रखने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है।

साउथ लेक टाहोए पुलिस विभाग के प्रवक्ता क्रिस फोरे ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को सैफवे स्टोर पर अधिकारियों को बुलाया गया। ऐसी सूचना मिली कि एक ग्राहक किराने के सामान को चाट कर रख रही है। यह सूचना ऐसे समय में मिली जब देश में कोरोना वायरस का प्रकोप चल रहा है।

उन्होंने बताया कि जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो सैफवे के एक कर्मचारी ने उन्हें बताया कि संदिग्ध ने स्टोर से कई आभूषण अपने हाथ में लिए। उसने आभूषण चाटे और फिर स्टोर से अपने कार्ट में सामान भरने लगी। फोरे ने बताया कि अधिकारियों ने संदिग्ध की पहचान जेनिफर वॉकर के रूप में की है। वॉकर (53) को गिरफ्तार कर लिया गया है और संक्रमण के डर से सामान को नष्ट कर दिया गया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement